लाला खान की हत्या मामले में सीसी टीवी फुटेज में नहीं मिला सुराग; परिजनों को सौंपा शव

वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या मामले में पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है। बुधवार की देर शाम पुलिस ने वासेपुर आरामोड़ समेत कई जगहों के सीसी टीवी फुटेज खंगाले पर कोई ठोस जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:43 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:43 AM (IST)
लाला खान की हत्या मामले में सीसी टीवी फुटेज में नहीं मिला सुराग;  परिजनों को सौंपा शव
वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या मामले में पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या मामले में पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है।  बुधवार की देर शाम पुलिस ने वासेपुर आरामोड़ समेत कई जगहों के सीसी टीवी फुटेज खंगाले, पर कोई ठोस जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है।

तकरीबन चार जगहों पर पुलिस ने सीसी टीवी फुटज देखा लेकिन कहीं भी अपराधियों की तस्वीर स्पष्ट नहीं है। पुलिस अब भी कुछ जगहों पर टीवी फुटेज देख रही है। इधर बुधवार की रात 12 बजे मेडिकल टीम ने लाला खान का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को फिलहाल नहीं मिल पाई है। इस मामल में भी फिलहाल पुलिस लोकल अपराधियों की तलाश में जुटी है। पुलिस को यह मामला जमीन विवाद से जुड़े होने का लग रहा है। लेकिन किस जमीन का विवाद किसके साथ था। इन तमाम बिंदुओं को खंगाला जा रहा है।

लाला खान का वासेपुर में कई जगहों पर जमीन है। सूत्रों के अनुसार लाला ने हाल में ही काकों मठ के पास भी कुछ जमीन की डिलिंग की थी। लिहाजा पुलिस के अनुसंधान का दायरा काफी बढ़ गया है। इधर अमन सिंह के चिट्ठी को भी पुलिस दरकिनार नहीं कर पाई है और इस बिंदु पर भी छानबीन जारी है। मालूम हो कि बुधवार की शाम वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। जख्मी लाला खान स्थानीय लोग अस्पताल ले गए थे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था।

chat bot
आपका साथी