DRM साहब! बरमसिया में खटाल क्यों नहीं हटाते, PMO को खटखटाएं क्या? Dhanbad News

डीआरएम साहब! मैंने आपको अक्टूबर में ही सूचना दी थी। पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। आखिर बरमसिया से रेलवे की जमीन पर बने खतालों को हटाते क्यों नहीं। अगर अब भी कार्रवाई नहीं हुई तो मैं पीएमओ का दरवाजा खटखटाऊंगी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:58 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:58 AM (IST)
DRM साहब! बरमसिया में खटाल क्यों नहीं हटाते, PMO को खटखटाएं क्या? Dhanbad News
डीआरएम साहब! मैंने आपको अक्टूबर में ही सूचना दी थी। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: डीआरएम साहब! मैंने आपको अक्टूबर में ही सूचना दी थी। पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। आखिर बरमसिया से रेलवे की जमीन पर बने खतालों को हटाते क्यों नहीं। अगर अब भी कार्रवाई नहीं हुई तो मैं पीएमओ का दरवाजा खटखटाऊंगी। डीआरएम आशीष बंसल के ट्विटर पर यह सवाल माया मुखर्जी नाम की महिला ने उठाया है।

 इससे पहले उन्होंने इस मामले को पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक के ट्विटर पर भी उठाया था। उन्होंने लिखा था कि रेलवे की कीमती जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है। बरमसिया में कोचिंग कॉम्पलेक्स गेट के ठीक सामने बड़े पैमाने पर रेलवे की जमीन कब्जा कर खटाल निर्माण कर लिया गया है। कब्जा करने वाले ना सिर्फ खटाल बसा चुके हैं बल्कि अशांति भी फैला दिया है। बाद में उन्होंने डीआरएम को भी ट्वीट कर बताया और जल्द से जल्द हटाने की फरियाद की। महीना गुजर जाने के बाद भी जब रेलवे की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने दोबारा डीआर एम क ट्विटर पर मामले को उठा दिया है। 

दरअसल,  फरवरी में रेल महाप्रबंधक के वार्षिक दौरे के दौरान रेलवे ने बरमसिया मेन रोड से कुछ खटालों को हटाया था। एक ओर से हटाए गए खटाल दूसरी ओर बस गए। पहले एक खटाल बसा और फिर देखते देखते पूरा मुहल्ला बस गया। शहर के बीचोबीच मेन रोड किनारे लाखों की जमीन पर कब्जा होने के बाद भी रेलवे ने अपनी आंखें बंद कर रखी है। हालांकि अब मामला ट्विटर तक पहुंचने पर डीआरएम ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

chat bot
आपका साथी