फोन आते ही खुशबू-सोनाली से दोस्तों से कहा था- घर चलने में खैर नहीं, भाग चलो

???????? : ???????? ???? ?? ????? ?????? ???? ?? ??? ?? ????? ??? ??????? ???? ?? ???? ???????? ? ??? ???????? ?? ???????? ????? ?????? ?????? ?? ??? ???

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:27 PM (IST)
फोन आते ही खुशबू-सोनाली से दोस्तों से कहा था- घर चलने में खैर नहीं, भाग चलो
फोन आते ही खुशबू-सोनाली से दोस्तों से कहा था- घर चलने में खैर नहीं, भाग चलो

बलियापुर : खेतटांड़ की खुशबू मंडल की मौत के मामले में छाताबाद के सूरज प्रमाणिक व अमर प्रमाणिक से बलियापुर पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनों ने पुलिस को कई जानकारी दी। दोनों ने पुलिस को बताया कि 29 अगस्त को बिग बाजार से फिल्म देखकर लौटने के क्रम में बलियापुर में खुशबू के मोबाइल पर किसी का फोन आया। फोन आते ही खुशबू व सोनाली परेशान हो गई। अपने दोस्तों से कहने लगीं कि घर चलने में खैर नहीं, यहां से भाग चलो। सूरज व अमर ने उन्हें काफी समझाया फिर जाकर वे घर जाने को तैयार हुई। इसके बाद वे दोनों बलियापुर से अपने-अपने घर के लिए निकल गई। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि सूरज और खुशबू की दोस्ती करीब चार साल से चला आ रही थी। जबकि अमर और सोनाली की दोस्ती हाल ही में हुई थी।

इधर, सोनाली ने अपने बयान में कहा था कि खुशबू अकेले बलियापुर चौक से हटिया रोड की ओर गई। लौटते वक्त उनके हाथ में एक पानी का बोतल था। उसमे आधा पानी था। दोनों वहां से पैदल घर की ओर चले। राधाकृष्ण मंदिर बलियापुर पहुंचने पर खुशबू बेहोश हो गई। सोनाली के अनुसार इस दौरान खुशबू के हाथ में एक सल्फास की टेबलेट देखकर डर के कारण उसने भी उस टैबलेट को खा लिया। बाद में लोगों की नजर उन दोनों पर पड़ने पर दोनों को पुलिस ने पीएमसीएच में इलाज के लिए पहुंचाया। इलाज के दौरान खुशबू की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी