कालुबाथन थाना प्रभारी प्रदीप कुमार राणा के खिलाफ जिप अध्यक्ष ने खोला मोर्चा

जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन गोराई निकालो व थानों के प्रभारी प्रदीप कुमार राणा पर कोयला चोरी करने करवाने एवं संचालकों को शह देने का आरोप लगाया है पत्रकार वार्ता में गोराई ने कहा कि मुझ पर जो आरोप कालू पठान प्रभारी ने लगाया है वह सरासर गलत है

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:56 PM (IST)
कालुबाथन  थाना  प्रभारी प्रदीप कुमार राणा के खिलाफ जिप अध्यक्ष ने खोला मोर्चा
जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन गोराई निकालो व थानों के प्रभारी प्रदीप कुमार राणा

जागरण संवाददाता,  धनबाद  : जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन गोराई निकालो व थानों के प्रभारी प्रदीप कुमार राणा पर कोयला चोरी करने करवाने एवं संचालकों को शह देने का आरोप लगाया है पत्रकार वार्ता में गोराई ने कहा कि मुझ पर जो आरोप कालू पठान प्रभारी ने लगाया है वह सरासर गलत है अगर मेरा भट्ठा कालू थाना क्षेत्र में है तो प्रभारी यह सिद्ध करें साथी निरसा क्षेत्र में जो कोयला की चोरी हो रही है वह थाना प्रभारी के मिलीभगत से हो रही है। यह कार्य शाम 6:00 बजे से सुबह 8:00 बजे तक होते हैं।  4 दिन से लगातार जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी जा रही है। उसके बावजूद कोई कार्यवाही नहीं होना यह संदेहास्पद है ।गोराई ने कहा कि पूरे निरसा क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा लगना चाहिए । जो कि जिला प्रशासन पहले ही कह चुकी है उन्होंने जिला प्रशासन को थाना प्रभारी से बातचीत हुए ऑडियो को भी वायरल किया है।

उन्होंने कहा कि गांव गांव से कार्यकर्ता यह कह रहे हैं कि जिस तरह से कोयला चोरी हो रही है और बेरोजगारी है हम लोगों को भी इस कार्य में शामिल करा दें लेकिन मैं कार्यकर्ताओं को कह रहा हूं कि नहीं यह काम गलत है और इस गलत काम काम को नहीं करना है ।

chat bot
आपका साथी