तोपचांची में हुए जेवर व्यापारी लूट और हत्या कांड में अपराधियों तक नहीं पहुंच पायी Dhanbad पुलिस

तोपचांची में बिहार के नवादा जिला के रहने वाले जेवर व्यापारी अभय कुमार से हुए करोड़ों के जेवरात लूट और उनकी हत्या के मामले में अब तक धनबाद पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंची पायी है। घटना के ढाई माह बा भी इस मामले में पुलिस का हाथ खाली है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 05:13 PM (IST)
तोपचांची में हुए जेवर व्यापारी लूट और हत्या कांड में अपराधियों तक नहीं पहुंच पायी Dhanbad पुलिस
घटना के ढाई माह बाद भी इस मामले में पुलिस का हाथ खाली है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : तोपचांची में बिहार के नवादा जिला के रहने वाले जेवर व्यापारी अभय कुमार से हुए करोड़ों के जेवरात लूट और उनकी हत्या के मामले में अब तक धनबाद पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंची पायी है। घटना के ढाई माह बाद भी इस मामले में पुलिस का हाथ खाली है। इधर तोपचांची थाना पुलिस का दावा है कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है।

बताते चलें कि 14 फरवरी 2021 को कोलकाता से बिहारशरीफ जा रही दयाल नामक बस में तोपचांची के पास डकैतों ने डकैती की घटना केा अंजाम दिया था। डकैत बस में ही सवार थे। बस में सफर कर रहे नवादा बिहारी के जेवरात व्यवसायी अभय कुमार को गोली मार उनके पास रखा सारा जेवर डकैत अपने साथ लेकर फरार हो गए थे। घटना के बाद बस चालक ही घायल अवस्था में अभय को लेकर अस्पताल पहुंचा था। जहां चिकित्सकों ने अभय को मृत घोषित कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी कोलकाता से ही बस में सवार हुए थे। व्यवसायी अभय और उनका एक साथ मनीष कोलकाता के मोहम्मद अली पार्क से बस में सवार हुए थे। इन डकैतों के पास बिहार शरीफ का टिकट था। कोलाकाता से बिहारशरीफ जाने के क्रम में यह बस गोविंदपुर से आगे मां तारा होटल के पास कुछ देर के लिए बस रूकी थी। घटना के दो दिनों के बाद अपराधियों को खोजते हुए पुलिस नवादा और कोलकाता भी गई थी। अभय और उनके साथ मनीष के माेबाइल का कॉल डिटेल भी खंगाला गया। इन सब के बावजूद भी पुलिस अभी तक इस कांड के अपराधियों तक नहीं पहुंच पायी है।

chat bot
आपका साथी