JPSC Exam 2021: बासुदेव गांधी स्मृति उच्च विधालय में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेपीएससी की परीक्षा हुई

लोयाबाद के बासुदेव गांधी स्मृति उच्च विद्यालय में रविवार को झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) की सिविल सेवा की परीक्षाएं कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में ली गई। इस सेंटर में कुल 180 प्रशिक्षणार्थियों को परीक्षा देनी थी लेकिन 120 परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:23 PM (IST)
JPSC Exam 2021: बासुदेव गांधी स्मृति उच्च विधालय में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेपीएससी की परीक्षा हुई
सेंटर में कुल 180 प्रशिक्षणार्थियों को परीक्षा देनी थी लेकिन 120 परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, लोयाबाद। लोयाबाद के बासुदेव गांधी स्मृति उच्च विद्यालय में रविवार को झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) की सिविल सेवा की परीक्षाएं कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में ली गई। इस सेंटर में कुल 180 प्रशिक्षणार्थियों को परीक्षा देनी थी लेकिन 120 परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे। 2016 में हुई छठी सिविल सेवा परीक्षा के बाद पांच सालों से परीक्षाएं नहीं ली गई थी । 7वीं, 8वीं, 9वीं और 10वीं सिविल सेवा के (पीटी) हुई । परीक्षा दो पालियों में ली गई । छात्र छात्राओं को किसी प्रकार की कोई कठिनाई न हो इसका भी पूरा ख्याल रखा गया था ।5 सालों के बाद आयोजित हुई इस परीक्षा से छात्र छात्राओं में काफी उत्साह देखा गया। कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया जा रहा था । सेंटर पर सैनिटाइजर की समुचित व्यवस्था थी। सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए एक कमरे में मात्र 12 परीक्षार्थियों को बैठाया गया था।

chat bot
आपका साथी