पूर्व मुख्यमंत्री पर झामुमो विधायक ने कसा तंज; कहा- रघुवर दास के पास काम नहीं, अपनी हार का निकाल रहे भड़ास

टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद ने कहा कि दुमका और बेरमो उपचुनाव को लेकर भाजपा हताश हो चुकी है। यही कारण है कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास कुछ भी बोल रहे हैं। विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद रघुवर दास के पास कोई काम नहीं बचा है।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:16 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:16 PM (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री पर झामुमो विधायक ने कसा तंज; कहा- रघुवर दास के पास काम नहीं, अपनी हार का निकाल रहे भड़ास
झामुमो के टुंडी विधायक सह पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो। (फाइल फोटो)

धनबाद, जेएनएन। दुमका और बेरमो में हो रहे उपचुनाव को लेकर भाजपा हताश हो चुकी है। यही कारण है कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास कुछ भी बोल रहे हैं। विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद रघुवर दास के पास कोई काम नहीं बचा है। राज्य सरकार को निशाने पर लेकर अपनी हार का भड़ास निकाल रहे हैं। यह बातें झामुमो के टुंडी से विधायक सह पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो ने कही।

उन्होंने कहा कि दुमका उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी बसंत सोरेन के पक्ष में लोग खड़े हैं। रघुवर दास के कारण ही भाजपा को पूरे राज्य में शिकस्त का सामना करना पड़ा था और अब फिर से रघुवर दास के बोल के कारण दुमका और बेरमो में भाजपा पार्टी प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर कड़े प्रहार किये थे। कहा था कि बड़ी उम्मीद से दुमका की जनता ने हेमंत सोरेन को अपना विधायक चुना था। उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री बनकर दुमका का विकास करेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री बनकर उन्होंने दुमका सीट से इस्तीफा दे कर यहां की जनता का अपमान किया है।

मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि राज्य में जब से झामुमो-कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से कोरोना संक्रमण का सामना करना पड़ रहा है। सरकार का पूरा ध्यान कोरोना संक्रमण को रोकने की ओर है। अब जाकर स्थिति थोड़ी सामान्य हुई है। इसके बाद भी सरकार जन योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर सक्रिय है। चुनाव से पहले जो वादे लोगों से किए गए हैं, उसे पूरा करने को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चिंतित हैं। बताते चलें कि गुरुवार तक मथुरा महतो भी दुमका में थे और शुक्रवार को वापस धनबाद आए हैं।

chat bot
आपका साथी