Jharkhand Crime News: स्वर्ण व्यवसायी अभय की हत्या में क‍ितने रुपये की लूट हुई, पुल‍िस कर रही जांच

नवादा के फरहा गांव निवासी स्वर्ण व्यवसाय अभय कुमार की लूट के दौरान हुई हत्या के मामले को लेकर पुलिस के हाथ अब तक खाली है। अपराधियों के तह तक जाने के लिए पुलिस की दो टीमोंं ने कोलकाता से लेकर नवादा तक मामले की छानबीन किया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 06:42 PM (IST)
Jharkhand Crime News: स्वर्ण व्यवसायी अभय की हत्या में क‍ितने रुपये की लूट हुई, पुल‍िस कर रही जांच
अभय की लूट के दौरान हुई हत्या के मामले को लेकर पुलिस के हाथ अब तक खाली है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 तोपचांची, जेएनएन: नवादा के फरहा गांव निवासी स्वर्ण व्यवसाय अभय कुमार की लूट के दौरान हुई हत्या के मामले को लेकर पुलिस के हाथ अब तक खाली है।  अपराधियों के तह तक जाने के लिए पुलिस की दो टीमोंं ने कोलकाता से लेकर नवादा तक मामले की छानबीन किया है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई पुख्ता जानकारी प्राप्त नही हुई है । 

वही उक्त घटना को लेकर आज धनबाद में एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने दयाल बस के चालक बबलू, बस के खालसी ,मैनेजर तथा मृतक अभय कुमार के मित्र मनीष कुमार से पूछताछ किया है वहा पर इन लोगो ने की जानकारी पुलिस को बताई है ।

 पुलिस की एक टीम घटना के बाद मृतक के मित्र मनीष कुमार को लेकर कोलकाता गई थी वहां पुलिस ने मनीष के द्वारा जहां जहां पर खरीदारी की उन दुकानो में भी जाकर पूछताछ की जहां पर पुलिस को डेढ़ लाख रुपये की खरीदारी की जानकारी मिली है मनीष ने भी घटना के बाद डेढ़ लाख रुपये की लूट की बात पुलिस को बताई थी जिसके बाद उसके बयान पर थाना में मामला दर्ज हुवा था ।

2 घन्टा मनीष से अलग हुआ था मृतक अभय: मनीष ने पुलिस को बताया है कि जब वह कोलकाता में खरीदारी कर रहा था उस समय अभय 2 घन्टा के लिए उससे अलग हुआ था इस दो घण्टे में उसने क्या क्या खरीदारी किया इसकी जानकारी मनीष के पास नही है  । मनीष के इस नए बयान से यह स्प्ष्ट है कि अभय कुमार ने भी कोलकाता में जेवर की खरीदारी की होगी कितने की खरीदारी अभय ने किया इसकी जानकारी ना तो मनीष के पास है और नाही तोपचांची पुलिस के पास  है ।

जिस प्रकार की योजनाबद्ध तरीके से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है उससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि केवल ढेड़ लाख रुपये के लिए यह हत्या नहीं बल्कि लाखो रुपये की लूट की घटना को अंजाम अपराधियों के द्वरा दिया गया है । 

सुनियोजित हत्या या लूट के लिया हत्या : 

अभय कुमार की सुनियोजित हत्या की गई है या फिर लूट के लिए अपराधियों ने उसकी जान ले लिया  इन दोनों बातों को ध्यान में रखकर पुलिस अपनी जांच जो आगे बढ़ा रही है लेकिन घटना के तीन दिन बीत जाने के बावजूद तोपचांची पुुलिस अभी तक किसी घटना से जुड़ी किसी भी कड़ी को जोड़ नही पाई है ।

चर्चाओं का बाजार गर्म : अभय के हत्या के बाद लूटी गई रकम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है पर अभी तक लूटी गई रकम की सही जानकारी ना तो पूलिस के पास है और ना ही उसके मित्र मनीष के पास है ।

chat bot
आपका साथी