वासेपुर के पास रेल पटरी पर झरिया के युवक का दो हिस्से में मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच Dhanbad News

धनबाद-गया रेल खंड पर रविवार की सुबह वासेपुर के नजदीक दो हिस्से में विभक्त एक युवक का शव मिला। रेल पटरी के एक तरफ सिर था तो दूसरे तरफ धड़। युवक की पहचान झरिया के भागा में रहने वाले 19 वर्षीय अतीज पासवान के रूप में हुई है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 01:48 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 01:50 PM (IST)
वासेपुर के पास रेल पटरी पर झरिया के युवक का दो हिस्से में मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच Dhanbad News
धनबाद के पंपू तालाब के पास पटरी पर पड़े अजीत के शव को देखते स्थानीय लोग ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, धनबाद : वासेपुर से लगे न्यू इस्लामपुर पांडरपाला के पास धनबाद-गया रेलखंड पर रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला। युवक की उम्र 19 साल बताई जा रही है। शव की पहचान झरिया के भागा बनियाहीर निवासी बीसीसीएल कर्मचारी नवीन पासवान के पुत्र अजीत पासवान के रूप में हुई है। शव दो हिस्से में विभक्त था। पटरी के एक तरफ सिर तो दूसरे तरफ धड़ पड़ा था। सुबह शौच को निलके लोगों की नजर शव पर पड़ी। इसके बाद बैंक मोड़ थाना को सूचना दी गई।

 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

अजीत शनिवार की रात घर से निकला था। शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

आसनसोल रेल पार मिला शव

आसनसोल नार्थ थानांतर्गत रेलपार के राम किशुन डंगाल में रविवार को अज्ञात का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार की सुबह आरके डंगाल से होकर गुजरनेवाले नाले के पास एक शव पाया गया। शव कई दिनों का पुराना और सड़ा-गला था। जिसके कारण मृतक की पहचान भी नहीं हो पा रही है। वहीं सवाल यह उठ रहा है कि शव यहां आया कैसे ? फिलहाल घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी