जनरल स्टोर से झरिया पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब किया बरामद; हो रही थी कालाबाजारी Dhanbad News

झरिया थाना क्षेत्र के कोयरीबांध स्थित नारायण जनरल स्टोर में झरिया पुलिस ने गुप्त सूचना के तहत गुरुवार को छापामारी अभियान चलाया। छापामारी के दौरान झरिया पुलिस ने जनरल स्टोर से अवैध शराब की बोतलों का भंडाफोड़ किया। छापामारी की खबर सून कर आसपास के लोग दुकान में जुट गए।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:49 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:01 PM (IST)
जनरल स्टोर से झरिया पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब किया बरामद;  हो रही थी कालाबाजारी Dhanbad News
नारायण जनरल स्टोर में झरिया पुलिस ने गुप्त सूचना के तहत गुरुवार को छापामारी अभियान चलाया। (जागरण)

झरिया, जेएनएन : झरिया थाना क्षेत्र के कोयरीबांध स्थित नारायण जनरल स्टोर में झरिया पुलिस ने गुप्त सूचना के तहत गुरुवार को छापामारी अभियान चलाया। छापामारी के दौरान झरिया पुलिस ने जनरल स्टोर से अवैध शराब की बोतलों का भंडाफोड़ किया।

छापामारी की खबर सून कर आसपास के लोग दुकान में जुट गए। पुलिस ने उक्त दुकान से दो दर्जन से भी अधिक देशी, अंग्रेजी शराब व बीयर की पेटी को बरामद किया गया। जिसकी लागत लगभग एक लाख रूपये का बताया जाता है। पुलिस ने दुकानदार प्रल्हाद साव को हिरासत में लेकर उसे अपने साथ थाना ले गई।

झरिया थाना के दारोगा एसएन गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना के तहत दुकान की रेकी किया गया। इसी दौरान थाना में सूचना देकर अतिरिक्त बल बुलाकर छापामारी किया गया। इस दौरान दुकानदार प्रल्हाद साव के दुकान से भारी मात्रा में अवैध शराब को बरामद किया गया है।

अभी तक दुकानदार ने कोई कागजात नही देखाया है। दुकानदार से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। बताते चले कि लॉक डाउन की सूचना पाकर दुकानदार ने दुकान में काफी मात्रा में शराब खरीद कर अपने जनरल स्टोर पर ही रख दिया था। शराब का कालाबजारी करने के लिए ऊंचे दाम में बेचने के चक्कर में था। स्थानीय लोगों ने बताया कि लॉक डाउन की खबर सुनकर कई अन्य दुकानदारों ने भी अपने दुकानों में अवैध रूप से शराब छुपाकर रखा है।

chat bot
आपका साथी