इंदाैर की ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के प्रबंधक पर जानलेवा हमला, तीन हिरासत में Dhanbad News

रवि ने थानेदार को बताया कि शाम चार बजे कंपनी के कैंप कार्यालय से चालक व सुपरवाइजर के साथ झरिया जा रहे थे। गोपालीचक मोड़ के पास घात लगाए नकाबपोश उनका पीछा करने लगे। सिंहनगर के पास आगे आकर कार को रुकवाने का प्रयास किया।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:34 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:34 AM (IST)
इंदाैर की ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के प्रबंधक पर जानलेवा हमला, तीन हिरासत में Dhanbad News
इंदाैर की ट्रांसपोर्ट कंपनी- आरके ट्रांसपोर्टिंग के प्रबंधक रवि अग्रवाल।

धनसार/झरिया, जेएनएन।  बीसीसीएल की एना खदान में कोयला परिवहन का काम करने वाली इंदौर की आरके ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के प्रबंधक रवि अग्र्रवाल पर बुधवार को जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया। रवि कार से झरिया-केंदुआ मार्ग पर जा रहे थे। भूली दो नंबर के सिंहनगर के पास तीन बाइक पर सवार नकाबपोशों ने उनकी कार को रुकवाने का प्रयास किया। हमला करने को हथियार भी निकाला, मगर चालक ने तेज रफ्तार में कार को भगाया और झरिया थाना ले आया।

थानेदार पीके सिंह ने वाकया सुनने के बाद इलाके की घेराबंदी करा दी। एना, गोपालीचक, सिंहनगर एवं बस्ताकोला में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। संदेह के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। रवि ने थानेदार को बताया कि शाम चार बजे कंपनी के कैंप कार्यालय से चालक व सुपरवाइजर के साथ झरिया जा रहे थे। गोपालीचक मोड़ के पास घात लगाए नकाबपोश उनका पीछा करने लगे। ङ्क्षसहनगर के पास आगे आकर कार को रुकवाने का प्रयास किया। चालक ने कार की रफ्तार धीमी की तो जान मारने की नीयत से हथियार निकालने लगे। इसके बाद चालक ने कार को भगाया। बदमाशों ने कतरास मोड़ तक उनका पीछा किया। 

एना कोलियरी में बीसीसीएल की वेंडर पार्टनर आरके ट्रांसपोर्टिंग के प्रबंधक रवि अग्र्रवाल की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। किसी को भी गुंडागर्दी करने नहीं दिया जाएगा। 

पीके सिंह, थानेदार, झरिया

chat bot
आपका साथी