विधायक पूर्णिमा ने दिया आश्‍वासन, जरूरत पड़ी तो विधानसभा में भी उठाएंगे झरिया की समस्याएं

झरिया विधानसभा क्षेत्र की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह क्षेत्र के लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह यहां की समस्याओं को लेकर गंभीर हैं। विधायक ने कहा कि पिछले दिनों बीसीसीएल के सीएमडी के साथ कोयला भवन में वार्ता कर उन्‍होंने जन समस्याओं के समाधान की मांग की थी।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 04:16 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 04:16 PM (IST)
विधायक पूर्णिमा ने दिया आश्‍वासन, जरूरत पड़ी तो विधानसभा में भी उठाएंगे झरिया की समस्याएं
बीसीसीएल सीएमडी से मांगों पर चर्चा करतीं झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह।

जागरण संवाददाता, झरिया: झरिया विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह क्षेत्र के लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह यहां की जन समस्याओं को लेकर गंभीर हैं। विधायक ने कहा कि पिछले दिनों बीसीसीएल के सीएमडी के साथ कोयला भवन में वार्ता कर उन्‍होंने जन समस्याओं के समाधान की मांग की थी। पूर्णिमा ने कहा कि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो इसे विधानसभा में भी उठाया जाएगा। कोयला भवन में सीएमडी से वार्ता के दौरान विधायक ने नौ सूत्री मांगों पर चर्चा की। सीएमडी ने भी मांगों पर जल्द सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया।

वार्ता के दौरान जेलगोरा अस्पताल के पीपीपी मोड में संचालन व बेहतर स्वास्थ सुविधा उपलब्ध कराने, भीषण गर्मी को देखते हुए जल समस्या का समाधान कर पानी के टैंकर की व्यवस्था करने, झरिया के तालाब, पोखरों को चिह्नित कर सुंदरीकरण करने, दुखहरनी मंदिर से बर्फ कल होते हुए झरिया स्टेशन तक लगभग 2.5 किमी पथ निर्माण, झरिया में संचालित आउटसोर्सिंग परियोजनाओं में रखे ओबी डंप पर इको रेस्टोरेशन पार्क का निर्माण, पिट वाटर समस्या का निदान, सड़कों पर जल छिड़काव, पाइप लाइन द्वारा जलापूर्ति की व्यवस्था, कोलियरी में रिक्त ओवरमैन, माइनिंग सरदार व ओवरशियर के पदों को जल्द भरने, झमाडा धनबाद को जलकर का बकाया समय पर करने, बीसीसीएल क्षेत्र में संचालित अनुदानित विद्यालयों में शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मचारियों को नियमित वेतन देने की मांगों से विधायक ने सीएमडी को अवगत कराया।

वार्ता में जनता मजदूर संघ के उपाध्यक्ष मुन्ना सिंह, सचिव अरविंद सिंह, कोयला भवन सचिव भुनेश्वर सिंह, विधायक प्रतिनिधि सूरज सिंह, सनत कुमार चौबे, धर्मेंद्र पासवान, मनोज विश्वकर्मा, मुकुंद रवानी, उत्तम दास आदि थे।

chat bot
आपका साथी