चोरों के सामने धनबाद पुलिस साबित हो रही बाैनी, बाबूडीह में बीसीसीएल कर्मी के घर से ले गए 20 लाख के जेवरात

धनबाद पुलिस का चोरों पर कोई जोर नहीं है। हर रात चोर उधम मचा रहे हैं। अब तो फ्लैटों में भी चोरी होने लगी है। ताजा मामला धनबाद थाना क्षेत्र के बाबूडीह का है। बीसीसीएलकर्मी के घर का ताला तोड़कर चोरी हुई है।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 07:53 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:12 AM (IST)
चोरों के सामने धनबाद पुलिस साबित हो रही बाैनी, बाबूडीह में बीसीसीएल कर्मी के घर से ले गए 20 लाख के जेवरात
चोरी की सूचना पर बाबूडीह में बीसीसीएल कर्मचारी के घर के बाहर जमा लोग ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। चोरों का उत्पाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इनके सामने धनबाद पुलिस बाैनी साबित हो रही है। पुलिस ने चोरों को पकड़ पा रही है और न चोरी थम रही है। घर में ताला लगाकर लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। ताला लगाकर घर से निलकते ही चोर पहुंच जाते हैं। ताला तोड़कर सारा माल समेट कर ले जाते हैं। अब तो फ्लैट में भी चोरी होने लगी है। पहले फ्लैट को सुरक्षित माना जाता था। बुधवार को धनबाद थाना क्षेत्र के चंद्र विहार कॉलोनी में दो फ्लैट में हुई। इसके बाद अब बाबूडीह में बीसीसीएल कर्मी के घर को चोरों ने निशाना बनाया है। चोर घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये का सामान ले गए। 

यह है मामला

धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबूडीह निवासी मृत्युंजय प्रसाद अपने पूरे परिवार के साथ एक सप्ताह पूर्व पटना गए हुए थे। गुरुवार की सुबह जब वह गंगा दामोदर एक्सप्रेस से अपने घर लौटे तो देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाने पर देखा घर का सारा सामान पूरी तरह से बिखरा हुआ है। वहीं घर में रखे तीन अलमीरा तोड़ उसमें से सारे गहने व 90 हजार नगद गायब है। पीड़ित के अनुसार गहने लगभग लाख के होंगे। हालांकि अभी उन्होंने आकलन नहीं किया है। सूचना मिलते ही गुरुवार सुबह धनबाद थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस जांच कर रही है। शक है कि यह चोरी स्थानीय अपराधियों ने की है।

एक माह के भीतर पांचवीं बड़ी चोरी

धनबाद थाना क्षेत्र के बाबूडीह में बीसीसीएल कर्मी के घर हुई यह चोरी 1 माह के भीतर बड़ी पांचवीं चोरी बन गई है। किसी भी मामले में पुलिस को कोई उपलब्धि हासिल नहीं हुई है। चोर धनबाद थाना क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाने में लगे हुए हैं। पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठे हुई है।

chat bot
आपका साथी