रांची स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर जगदीश भगत की SNMMCH Dhanbad में माैत, सांस लेने में थी तकलीफ

जगदीश भगत 94 बैच के पुलिस पदाधिकारी थे। धनबाद में फिलहाल उनके बैच के कई पुलिस पदाधिकारी कार्यरत हैं। जगदीश भगत की अचानक मृत्यु की खबर पाकर उनके बैच के पुलिस पदाधिकारी भी सकते में आ गए हैं। जगदीश भगत गुमला के रहनेवाले हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 02:20 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 02:20 PM (IST)
रांची स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर जगदीश भगत की SNMMCH Dhanbad में माैत, सांस लेने में थी तकलीफ
रांची स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद।

धनबाद, जेएनएन। बस्ताकोला में रहने वाले स्पेशल ब्रांच के एक इंस्पेक्टर को रविवार की सुबह-सुबह सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हुई। आनन-फानन में घरवाले उन्हें  एसएनएमसीएच धनबाद में भर्ती कराया। जहां कुछ देर बाद ही उनकी मृत्यु हो गई। मृतक जगदीश भगत स्पेशल ब्रांच रांची में पदस्थापित थे। पिछले सप्ताह ही वह छुट्टी लेकर बस्ताकोला में परिवार के पास आए थे। भगत के निधन से पुलिस परिवार में शोक की लहर दाैड़ गई है। माैत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। माैत के बाद कोरोना जांच के लिए स्वाब लिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा कि कारण कोरोना था या कुछ और ?

जगदीश भगत 94 बैच के पुलिस पदाधिकारी थे। धनबाद में फिलहाल उनके बैच के कई पुलिस पदाधिकारी कार्यरत हैं। जगदीश भगत की अचानक मृत्यु की खबर पाकर उनके बैच के पुलिस पदाधिकारी भी सकते में आ गए हैं। जगदीश भगत गुमला के रहनेवाले हैं। उनकी पत्नी वर्षा भगत भी एस एन एम एम  मौजूद हैं। परिवार के सभी सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर जगदीश भगत कोरोना पॉजिटिव थे या नहीं इस बिंदु पर अब चिकित्सक जांच पड़ताल में जुटे हैं। सुबह-सुबह सांस लेने में तकलीफ होने पर अचानक उन्हें भर्ती किया गया था। घटना की सूचना पाकर सरायढेला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

chat bot
आपका साथी