कतरास में बिना ई पास के निकलनेवालों पर पुलिस सख्त

जागरण टीम कतरास कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर पूर्ण लॉकडाउन के दूसरे दिन सो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:24 PM (IST)
कतरास में बिना ई पास के निकलनेवालों पर पुलिस सख्त
कतरास में बिना ई पास के निकलनेवालों पर पुलिस सख्त

जागरण टीम, कतरास: कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर पूर्ण लॉकडाउन के दूसरे दिन सोमवार को कतरास कोयलांचल की पुलिस चौक चौराहों पर काफी सक्रिय देखी गई। ई-पास को लेकर वाहन व बाइक सवार की जांच की गई। कतरास थाना चौंक पर सुबह छह बजे से ही पुलिस ई-पास की जांच में जुट गई। रेलवे मैदान स्थित सब्जी बाजार में पुलिस द्वारा गश्ती किए का परिणाम था कि दुकानदार तथा ग्राहक मास्क व शारीरिक दूरी का पालन करते देखे गए। अंगारपथरा ओपी पुलिस सूर्य मंदिर स्थित ट्रेकर स्टैंड के समीप बेरीकेडिंग लगाकर ई-पास का जांच कर रही है।

बरोरा: थाना के गश्ती दल के अलावा विशेष जांच दल भी क्षेत्रों में गूमता नजर आया। वाहनों को रोककर पास की जांच पड़ताल कर रही थी। बीसीसीएल कर्मचारी व अधिकारी कंपनी का आई कार्ड लेकर ही काम पर निकले। बाजार की दुकानों में लॉकडाउन के दौरान अन्य दिनों की तरह सुबह से ही भीड़ भाड़ देखी गई। दोपहर के बाद बाजार में मेडिकल की को छोड़ सभी दुकानें बंद हो गईं।

महुदा: महुदा बाजार के सब्जी मार्केट में कोरोना का डर किसी में नहीं दिखा। शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है। हर दुकान में भीड़ जमी थी। दो दर्जन से ज्यादा संक्रमित मिलने के बाद भी लोग जागरूक नहीं हो रहे। बीडीओ सुनील कुमार प्रजापति ने बताया कि पूरे महुदा क्षेत्र के व्यवसायिक, दुकानदार व आम लोगों को हर हाल में कोविड जांच कराना होगा। जांच रिपोर्ट निगेटिव होने की प्रमाणिकता के बाद ही उन्हें दुकान खोलने की अनुमति दी जाएगी। जिला प्रशासन भी प्रभावित क्षेत्रों में महुदा रेल कॉलोनी, सब्जी बाजार, राशन मार्केट आदि इलाकों को कंटेनमेट जेन में तब्दील करने पर विचार कर रही है।

chat bot
आपका साथी