युवती के साथ दु‌र्व्यवहार का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा

संस धनसार धनसार थाना क्षेत्र के दुहाटांड़ में दबंग युवकों ने एक युवती के साथ दु‌र्व्यवहार ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:57 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:57 PM (IST)
युवती के साथ दु‌र्व्यवहार का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा
युवती के साथ दु‌र्व्यवहार का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा

संस, धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के दुहाटांड़ में दबंग युवकों ने एक युवती के साथ दु‌र्व्यवहार किया। परिवार के लोगों के विरोध करने पर दबंगों ने रविवार की देर शाम लोगों की पिटाई कर उसे भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। परिवार का बस इतना ही कसूर था कि घर के सामने दबंग युवकों को जुआ व क्रिकेट खेलने से रोका था। इसी से खुन्नस खाए दबंगों ने लोगों की पिटाई कर दी। युवती के भाई का सिर फोड़ दिया। जख्मी का इलाज एसएनएमएमसीएच में कराया जा रहा है। मामला नौ मई का है। इस संबंध में पीड़ित परिवार की युवती ने धनसार थाना में पड़ोसी धीरज कुमार, मुन्ना कुमार, प्रकाश कुमार, गुर्जर कर्मकार, सनोज कुमार, दीपक कर्मकार, संदीप रजक, जंटु बंगाली, कार्तिक रजक, धीरज रजक, गोपाल रजक आदि के खिलाफ धनसार थाना में शिकायत की है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

---

यह है शिकायत :

पीड़ित परिवार की युवती का आरोप है कि मुहल्ले के कुछ दबंग युवक मेरे घर के सामने जमावड़ा लगा जुआ व क्रिकेट खेलते हैं। कई बार मना किया था। पांच मई को ये लोग मेरे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। उस समय मेरा भाई छत पर मोबाइल से बात कर रहा था। गेंद उसे जाकर लग गई। उनलोगों ने गाली देते हुए गेंद मांगा। गाली देने से मना किया तो गुर्जर छत पर आकर भाई की पिटाई कर दी। धनसार थाना में शिकायत की गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर सबको फटकार लगा कर चली गई। इससे खुन्नस खाए दबंग लोगों ने रविवार को फिर क्रिकेट खेलने लगे। देखते ही देखते साजिश के तहत लोगों ने लाठी, डंडा व रॉड लेकर मेरे घर में घुस गए। मेरे साथ दु‌र्व्यवहार करने लगे। यह देख पिता, मां व भाई ने लोगों को रोका। लोगों ने सभी की पिटाई कर जख्मी कर दिया।

---

पीड़ित परिवार ने धनसार थाना पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप :

पीड़ित परिवार का आरोप है कि धनसार थाना पुलिस शिकायत के बाद भी अभी तक ना तो मामला दर्ज किया है और ना ही आरोपियों को पकड़ा है। मारपीट करनेवाले दबंग आरोपित अस्पताल में पहुंच मेरे परिवार को धमकी देकर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। इससे परिवार के लोग भयभीत हैं।

---

शिकायत के बाद मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

- अनिल यादव, पुलिस अधिकारी धनसार थाना।

chat bot
आपका साथी