आइएमए जिला अध्यक्ष सहित घर के 5 सदस्य हुए संक्रमित, घर की दाई के संपर्क में आए थे सभी लोग

कोरोना वायरस ने धनबाद में पूरे समुदाय को संक्रमित करना शुरू कर दिया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के जिला अध्यक्ष डॉ बीके सिंह और उनके परिवार के 5 सदस्य भी इसकी चपेट में आ गए हैं। इससे पहले डॉ सिंह के घर काम करने वाली दाई संक्रमित हुई थी।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:37 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 02:37 PM (IST)
आइएमए जिला अध्यक्ष सहित घर के 5 सदस्य हुए संक्रमित, घर की दाई के संपर्क में आए थे सभी लोग
हालांकि उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव रही है।

जागरण संवाददाता, धनबाद: कोरोना वायरस ने धनबाद में पूरे समुदाय को संक्रमित करना शुरू कर दिया है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के जिला अध्यक्ष डॉ बीके सिंह और उनके परिवार के 5 सदस्य भी इसकी चपेट में आ गए हैं। इससे पहले डॉ सिंह के घर में काम करने वाली दाई संक्रमित हुई थी। उसके संपर्क में आने से एक-एक कर घर के तमाम लोग संक्रमित हो गए। संक्रमित होने वालों में डॉक्टर सिंह की बेटी, दामाद, नतनी भी शामिल है। हालांकि उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव रही है।

पत्नी की नेगेटिव रिपोर्ट से राहत: घर के सभी सदस्यों को की रिपोर्ट जहां एक ओर पॉजिटिव आई है, वहीं राहत की बात यह है कि उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पूरे परिजन के साथ सभी लोग सूर्या रियलकॉन सोसाइटी में रहते हैं। फिलहाल सभी अस्पताल में भर्ती किए जा रहे हैं। डॉ सिंह ने बताया कि संभवत दाई से ही लोगों में संक्रमण हुआ है, हालांकि घर के सभी सदस्य ठीक हैं।

पूरे समुदाय पर खतरा, बढ़ता जा रहा दायरा: सिविल सर्जन डॉक्टर गोपाल दास ने बताया कि धनबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि लोग अब भी नहीं समझे तो स्थिति और खराब हो सकती है। संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिला प्रशासन की मास्क चेकिंग अभियान के बावजूद लोग नियम कानून की परवाह नहीं कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलें और बेवजह भीड़ में नहीं जाएं। 

chat bot
आपका साथी