IIT ISM Dhanbad: आइआइटी आइएसएम स्टूडेंट बॉडी के चुनाव में निर्विरोध अध्यक्ष बने प्रीतम

पिछले 10 महीने से संस्थान बंद होने के कारण इस बार छात्र चुनाव समय पर नहीं हो पाया। जिसके वजह से पिछले साल की स्टूडेंट बॉडी को इस वर्ष जारी रखने का फैसला कॉलेज प्रबंधन ने किया। जिसमें फाइनल ईयर के प्रीतम जयसवाल प्रेसिडेंट के लिए निर्विरोध चुने गए।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 01:16 PM (IST)
IIT ISM Dhanbad: आइआइटी आइएसएम स्टूडेंट बॉडी के चुनाव में निर्विरोध अध्यक्ष बने प्रीतम
फाइनल ईयर के प्रीतम जयसवाल प्रेसिडेंट के लिए निर्विरोध चुने गए। (फोटो जागरण)

धनबाद, जेएनएन : पिछले 10 महीने से संस्थान बंद होने के कारण इस बार छात्र चुनाव समय पर नहीं हो पाया। जिसके वजह से पिछले साल की स्टूडेंट बॉडी को इस वर्ष जारी रखने का फैसला कॉलेज प्रबंधन ने किया। जिसमें फाइनल ईयर के प्रीतम जयसवाल  प्रेसिडेंट के लिए निर्विरोध चुने गए।

य़ह स्टूडेंट बॉडी अगले वर्ष के छात्र चुनाव के पहले तक काम करेगी। इस खबर को सुनने के बाद छात्रों में खुशी की लहर है। सोशल मीडिया और मोबाइल कॉल पर बधाइयों का तांता लग गया। सभी को उम्मीद है कि प्रीतम छात्रों की आवाज को मजबूती के साथ प्रबंधन के समक्ष रखेंगे।

हालांकि छात्रों की मदद करने के मामले में प्रीतम का ट्रैक रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। वे अपने फर्स्ट ईयर से ही छात्रों के हर सुख दुख में साथ रहे हैं। उन्होंने कॉलेज में हुए सभी इवेंट, फेस्ट, सोशल एक्टिविटी मे अग्रणी भूमिका निभाई है।

प्रीतम का कैम्पस प्लेसमेंट भी बहुराष्ट्रीय कंपनी पेटीएम में हो चुका है। उन्होंने बताया कि अब उनके ऊपर कोई दबाव नहीं है तो वो पूरे तन मन से कॉलेज के छात्रों के प्रति समर्पित रहेंगे।

उनका प्रमुख लक्ष्य है कि कॉलेज जल्द से जल्द सुरक्षा मानक के अनुसार खुले ताकि सभी एकेडमिक गतिविधियां पुनः ट्रैक पर आ सके। प्रीतम ने छात्र छात्राओं से अपील की है किसी भी परेशानी की परिस्थिति मे बेझिझक संपर्क करे ताकि यथासम्भव मदद किया जा सके।

अंत में प्रीतम ने पिछले साल के प्रेसिडेंट निखिल स्वराज और स्टूडेंट बॉडी के अन्य सीनियर सदस्यों का शुक्रिया अदा करते हुए  कहा कि उनके सिखाये हुए तरीके से छात्रों की सेवा करेंगे और पिछले साल के कुछ अधूरे कामों को प्राथमिकता के साथ आगे बढ़ाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी