होटल ककून कोरोना योद्धाओं को दे रहा सुविधा; च‍िक‍ित्‍सकों को म‍िल रही 20 प्रत‍िशत की छूट Dhanbad News

कोरोना संक्रमण के बीच होटल रेस्त्रां उद्योग को फिर से पटरी पर लाने के लिए सभी अपने अपने तरीके से ग्राहकों को आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं। कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कर्स के तौर पर सेवा दे रहे चिकित्सकों के लिए ककून होटल विशेष ऑफर लेकर आया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:47 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:47 AM (IST)
होटल ककून कोरोना योद्धाओं को दे रहा सुविधा; च‍िक‍ित्‍सकों को म‍िल रही 20 प्रत‍िशत की छूट Dhanbad News
चिकित्सकों के लिए ककून होटल विशेष ऑफर लेकर आया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: अनलॉक के बाद होटल रेस्टोरेंट में बैठकर खाने की सुविधा शुरू हो चुकी है। इसी के साथ होटल रेस्टोरेंट संचालकों ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई लुभावने ऑफर देने भी शुरू कर दिए। कोरोना संक्रमण के बीच होटल रेस्त्रां उद्योग को फिर से पटरी पर लाने के लिए सभी अपने अपने तरीके से ग्राहकों को आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं। कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कर्स के तौर पर सेवा दे रहे चिकित्सकों के लिए ककून होटल विशेष ऑफर लेकर आया है। यहां आने वाले चिकित्सक को उनके पूरे बिल पर 20 फीसद की छूट दी जा रही है।

यह सुविधा दोपहर 12 बजे से रात नौ बजे तक मिल रही है। इसी तरह लंच कैरामेल एक साथ पांच लोगों पर फीसद, 10 लोगों पर 15 फीसद और 15 से अधिक होने पर 15 फीसद की छूट दी जा रही है। इसके साथ वेलकम ड्रिंक कंप्लीमेंट्री है। अपनी लेडी लक के साथ पहुंचने पर खाने के सामग्री पर 15 फीसद की छूट प्रत्येक बुधवार को मिल रही है। ककून के संचालक सुशांत सिंह ने बताया कि ग्राहकों को बेहतर और सुरक्षा के साथ सुविधा देना ही हमारी प्राथमिकता है। सभी तरह की छूट अगले कई दिनों तक जारी रहेगी। ककून के अलावा कई अन्य होटल-रेस्त्रां संचालक भी अपने ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आए हैं।

लंदन स्ट्रीट में खाना खाइए, पांच से 10 फीसद छूट पाइए

लंदन स्ट्रीट रेस्टोरेंट बैंक मोड़ और सरायढेला ने भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए विशेष तौर पर छूट देने का प्रावधान किया है। यहां खाने के पूरे बिल पर ग्राहकों को पांच से 10 फीसद की छूट मिलेगी। यह छूट ग्राहकों की संख्या और बिल पर निर्भर करेगी। लंदन स्ट्रीट के संचालक राजश्री भूषण ने बताया कि ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करना हमारी प्राथमिकता है। इसी उद्देश्य के साथ यह छूट दी जा रही है। चिकित्सकों और कोरोना योद्धाओं के लिए भी सरप्राइज आफर रहेगा।

chat bot
आपका साथी