यूपी के गाजीपुर की युवती से PMCH के छत पर होमगार्ड जवान ने किया गंदा काम, जांच के आदेश Dhanbad News

दो वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में युवती ने पीएमसीएच में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एक वीडियो में युवती दुष्कर्म की कहानी बयां कर रही है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 10:30 AM (IST)
यूपी के गाजीपुर की युवती से PMCH के छत पर होमगार्ड जवान ने किया गंदा काम, जांच के आदेश Dhanbad News
यूपी के गाजीपुर की युवती से PMCH के छत पर होमगार्ड जवान ने किया गंदा काम, जांच के आदेश Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (PMCH) धनबाद में भर्ती यूपी के गाजीपुर की युवती से दुष्कर्म हुआ है। युवती ने पीएमसीएच में तैनात एक होमगार्ड  जवान पर ही छत पर ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में दो वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी अखिलेश बी वारियर ने जांच के आदेश दिए हैं। दूसरी तरफ युवती को पीएमसीएच से बस्ताकोला स्थित जीवन संस्था में भेज दिया गया है। 

क्या है मामला

शनिवार को दो वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में युवती ने पीएमसीएच में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एक वीडियो में युवती दुष्कर्म की कहानी बयां कर रही है। वहीं दूसरी वीडियो में युवती होमगार्ड जवान के सामने खड़े होकर पर प्रत्यक्ष रूप से दुष्कर्म करने का आरोप लगा रही है। हालांकि वीडियो में होमगार्ड जवान आरोप से इन्कार कर रहा है। पीएमसीएच में बेड पर लेटी युवती  बता रही है कि एक पुलिसवाला ( होमगार्ड जवान) ने उसे छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया। दूसरा वीडियो में युवती होमगार्ड जवान की पहचान कर रही है। इस आरोप के जवाब में जवान छत पर उसके पीछे जाने के बाद से स्वीकार तो करता है लेकिन दुष्कर्म की बात से इन्कार। वह कह रहा है कि तुम भाग रही थी इसलिए तुम्हें पकड़ रहा था। इस पर युवती पिता और भगवान की सौगंध खाते हुए हुए दुष्कर्म की बात दोहरा रही है।

युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

युवती मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जाती है। वह यूपी के गाजीपुर से भटकते हुए ट्रेन से धनबाद पहुंच गई थी। उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। इसके बाद पुलिस ने पीएमसीएच में भर्ती करा दिया। इसी दाैरान उसके साथ दुष्कर्म की घटना घटी। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। हालांकि इस मामले में युवती या पीएमसीएच प्रबंधन द्वारा पुलिस ने अभी तक किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं की गई है। 

chat bot
आपका साथी