Train Cancellantion News: भारी बारिश ने रोके ट्रेनों के पहिए, बंगाल से खुलने वाली कई ट्रेनें रद, कई ट्रेनों के समय बदले गये

रेलवे ने कई ट्रेनों को रद कर दिया है और कई ट्रेनों के खुलने के समय बदल दिए हैं। रात में खुलने वाली ट्रेनों को देर रात और देर रात की ट्रेनों को 31 जुलाई की अलसुबह खुलने की सूचना जारी की गई है।

Atul SinghFri, 30 Jul 2021 06:20 PM (IST)
ट्रेनों को 31 जुलाई की अलसुबह खुलने की सूचना जारी की गई है।

जागरण संवाददाता, धनबाद : बारिश के बीच अगर आप ट्रेन का सफर करने वाले हैं तो बेहतर होगा कि इससे जुड़े अपडेट ले लें, क्योंकि रेलवे ने कई ट्रेनों को रद कर दिया है और कई ट्रेनों के खुलने के समय बदल दिए हैं। रात में खुलने वाली ट्रेनों को देर रात और देर रात की ट्रेनों को 31 जुलाई की अलसुबह खुलने की सूचना जारी की गई है। धनबाद से हावड़ा के बीच टिकियापाड़ा यार्ड में कई फीट तक जलजमाव के कारण इस रूट पर ट्रेनों के पहिए थम गए हैं। हावड़ा स्टेशन पर जलजमाव की वजह से ट्रेनों को अलग-टलग स्टेशनों तक चलाने की घोषणा हुई है। हावड़ा से धनबाद होकर लालकुंआ जानेवाली ट्रेन रद कर दी गई है। इसके साथ ही अन्य कई ट्रेनें भी रद हैं। 30 जुलाई की देर रात धनबाद आनेवाली ट्रेनें अब 31 जुलाई अलसुबह पहुंचेगी। हावड़ा-योग नगरी ऋषिकेश दून एक्सप्रेस, हावड़ा-बाड़मेर साप्ताहिक एक्सप्रेस जैसी ट्रेनें अब हावड़ा से देर रात खुलेंगी और 31 जुलाई को अलसुबह धनबाद आएंगी। ओडिशा और दक्षिण भारत से पश्चिम बंगाल जानेवाली ट्रेनों को सांतरागाछी स्टेशन तक चलाने की घोषणा हुई है। इधर बारिश अभी भी जारी है। देर से शुरू हुई बारिश लगातार हो रही है। ऐसे में कुछ और ट्रेनों के रद होने या प्रभावित होने की संभावना है।

रद की गई ट्रेनें

- 02353 हावड़ा-लालकुंआ एक्सप्रेस

- 08013 आद्रा-बोकारो पैसेंजर

- 02303 हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस वाया जसीडीह-पटना

लेट खुलने वाली ट्रेनें

- 02323 हावड़ा-दिल्ली-बाड़मेर एक्सप्रेस 30 जुलाई की शाम 6:50 के बजाय देर रात 11:55 पर खुलेगी।

- 03009 हावड़ा-योग नगरी ऋषिकेश दून एक्सप्रेस 30 जुलाई की रात 8:25 के बदले में देर रात 11:45 पर खुलेगी।

- 02331 हावड़ा-जम्मूतवी हिमगिरि एक्सप्रेस 30 जुलाई को देर रात 11:55 के बजाय 31 जुलाई की अलसुबह 3:30 पर खुलेगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.