कोरोना काल में गरीब व मजदूरों की मदद करे सरकार : माकपा

जासं झरिया मांग दिवस के अवसर पर माकपा झरिया अंचल कमेटी की तरफ से कार्यकर्ताओं ने शि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:06 PM (IST)
कोरोना काल में गरीब व मजदूरों की मदद करे सरकार : माकपा
कोरोना काल में गरीब व मजदूरों की मदद करे सरकार : माकपा

जासं, झरिया : मांग दिवस के अवसर पर माकपा झरिया अंचल कमेटी की तरफ से कार्यकर्ताओं ने शनिवार को झरिया बाटा मोड़, लोदना बाजार, भौंरा, नुनूडीह, सुदामडीह में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। हाथों में बैनर व पोस्टर लेकर लोगों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सरकार को निशाना बनाया। कोरोना काल में गरीब व मजदूरों को सरकार की ओर से हर तरह का सहयोग करने की मांग की। इस दौरान बैनर और पोस्टर के साथ लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सरकार से कोरोना पीड़ित गरीब, मजदूरों का बेहतर इलाज, हर गरीब को 10 किलो अनाज देने, आयकर के दायरे से बाहर गरीबों को 7500 रुपये भुगतान, कोरोना के प्रकोप को देखते हुए हर जगह जांच शिविर लगाने, पानी की समुचित व्यवस्था करने की मांग की। माकपा के जिला सचिव सुरेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। वैश्विक महामारी कोरोना काल में भी गरीब व मजदूरों की सुध नहीं ली जा रही है। कहा कि 10 सूत्री मांगों पर अमल नहीं किया गया तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

मौके पर अंचल कमेटी के सचिव शिवबालक पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना से लड़ने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। महामारी की चपेट में आकर लोग मर रहे हैं। इसके बाद भी सरकार गंभीर नहीं है। सरकार की नीति गलत है। सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा।

मौके पर प्रजा पासवान, भगवान दास पासवान, अवधेश पासवान, संतोष चौधरी, रामवृक्ष धारी, अनुज पासवान, मनोज पासवान, जगदीश पासवान, हीरावन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी