सरकारी गाइडलाइन के अनुसार वासेपुर में मनाया जाएगा ईद Dhanbad News

मदरसा अहले सुन्नत आलिया कादरिया शमशेर नगर में ईद के खुशी के अवसर पर मुस्लिम समुदाय के ओलमाओ ने बैठक की जिसमे उन्होंने भारत के तमाम मुसलमानों से गुजारिश किया के सरकार के गाइडलाइन के अनुसार पिछले वर्ष की तरह ईद की नमाज घर से ही अदा करें।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:35 PM (IST)
सरकारी गाइडलाइन के अनुसार वासेपुर में  मनाया जाएगा ईद  Dhanbad News
गाइडलाइन के अनुसार पिछले वर्ष की तरह ईद की नमाज घर से ही अदा करें। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: मदरसा अहले सुन्नत आलिया कादरिया, शमशेर नगर में ईद के खुशी के अवसर पर मुस्लिम समुदाय के ओलमाओ ने बैठक की जिसमे उन्होंने भारत के तमाम मुसलमानों से गुजारिश किया के सरकार के गाइडलाइन के अनुसार पिछले वर्ष की तरह ईद की नमाज घर से ही अदा करें।  

और कोरोना के इस महामारी के दौर में ईद की खुशी में दुख जताते हुए कहा की इस समय समशानो में मृत शरीर की लाइन लगी हुई है, और कब्रस्कतानो में जनाजे को दफ़नाने के लिए जगह कम पड़ गए है।

ऐसे में लोग अपने मृत परिजनों के अंतिम यात्रा मे भी बेबस है, इस समय में नए कपडे के बाजाए हम अच्छे और पुराने कपड़ो में ही ईद मनाए और अल्लाह से दुआ करें की इस महामारी से हमें और सभी देशवासिओ की हिफाजत हो, साथ ही भारत के हर व्यक्ति से गुजारिस किया गया चाहे वह हिंदू, मुस्लमान, सिख, ईसाई या किसी समुदाय से हों अति आवश्यक पड़ने पर घर से बाहर निकले, और निकलने पर मुँह पर मास्क लगाए और सनेटिज़ेर का प्रयोग हमेसा करें।

वहींं इस मौके पर 

मो. यूनुस,मो इमरान, मो. जहांगीर,मुफ़्ती,  मो.  रिज़वान, कारी, मो. शकील, मौलाना, गुलाम, कमालुद्दीन, खुर्शीद खान, फुलज़ाद खान मो. अलाउद्दीन, मो. नौशाद, पारो खान आद‍ि थे।  

chat bot
आपका साथी