सरकार की गाइडलाइन में मिठाई दुकान खोलने की म‍िली है इजाजत; प्रशासन करवा रही बंद Dhanbad News

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस गुरुवार को जब शहर में बंद कराने निकली तो मिठाई दुकान को भी बंद करा दिया। जबकि सरकार की मिठाई दुकान को भी खुले रहने की अनुमति है। सुबह-सुबह बेकार बांध मार्केट पुलिस जब बंद कराने पहुंची तो वहां मिष्ठान भंडार खुला हुआ था।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:46 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:46 AM (IST)
सरकार की गाइडलाइन में  मिठाई दुकान खोलने की म‍िली है इजाजत; प्रशासन करवा रही बंद Dhanbad News
सुबह-सुबह बेकार बांध मार्केट पुलिस जब बंद कराने पहुंची तो वहां बसंत मिष्ठान भंडार खुला हुआ था। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस गुरुवार को जब शहर में बंद कराने निकली, तो मिठाई दुकान को भी बंद करा दिया। जबकि सरकार की मिठाई दुकान को भी खुले रहने की अनुमति है। सुबह-सुबह बेकार बांध मार्केट पुलिस जब बंद कराने पहुंची तो वहां बसंत मिष्ठान भंडार खुला हुआ था।

पुलिस टीम ने दुकान का तत्काल शटर गिराने का का फरमान जारी किया। दुकानदार ने जब पुलिस से कहा कि मिठाई दुकान खोलने की तो इजाजत मिली है। तो पुलिस ने दुकानदार को साफ तौर पर कहा कि दुकान बंद करो वरना सील कर दिया जाएगा।

दुकान सील ना हो जाए दुकानदार ने तत्काल शटर गिरा दिए। फिर क्या था यह खबर आग की तरह शहर में फैली और सारी मिठाई दुकान जो खोलने की तैयारी कर रखी थी किसी किसी दुकान का शटर नहीं उठा। बेकारबांध भाई की दुकान बंद कराने की सूचना पर बटन स्थित बसंत मिष्ठान भंडार भी नहीं खुला। यहां तक कि मधुलिका कावेरी भी अपनी दुकान का शटर नहीं खोला। जबकि बुधवार को रामनवमी की तैयारी को लेकर सभी मिठाई दुकानदारों ने भारी मात्रा में मिठाई तैयार कर दुकान में रखे थे। मिठाई दुकान खुले रहने की अनुमति मिलने के बाद सभी दुकानदार खुश थे। महत्वपूर्ण बात है कि बरटांड़ स्थित बसंत मिष्ठान भंडार का तो शटर डाउन है, पर  उसके बगल में शराब दुकान का शटर खुला हुआ है। यह दृश्य देख लोग भी अब आश्चर्य कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी