पाथरडीह में चार दुकानों का ताला तोड़ हजारों की चोरी

संस चासनाला पाथरडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत चासनाला केके गेट के पास बुधवार की देर रात लगातार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:14 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:14 PM (IST)
पाथरडीह में चार दुकानों का ताला तोड़ हजारों की चोरी
पाथरडीह में चार दुकानों का ताला तोड़ हजारों की चोरी

संस, चासनाला : पाथरडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत चासनाला केके गेट के पास बुधवार की देर रात लगातार हो रही बारिश के दौरान अपराधियों ने चार दुकानों का ताला तोड़कर हजारों के सामान की चोरी कर ली।

घटना की जानकारी गुरुवार को दुकान के संचालक को हुई। उन्होंने पाथरडीह थाना पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी उमेश मांजी पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की। पुलिस अपराधियों का सुराग पाने में जुटी है। एक साथ चार दुकानों में चोरी से दुकानदारों व लोगों में भय का माहौल है।

चासनाला केके गेट के पास चासनाला मोड़ निवासी अशोक शर्मा की ट्रक मरम्मत की दुकान, झरिया निवासी ताज खान की सेल्फ, बैटरी मरम्मत की दुकान, सुबोध महतो के गोदाम व राजकुमार ओझा के सीमेंट गोदाम का चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की। ताज खान ने बताया कि दुकान रखी 16 बैटरी, एक अल्टोनेटर, एक सेल्फ, एक इनवर्टर व चार टर्मिनल आदि सामान चोरी हो गए। चोरी गए सामानों की कीमत करीब 50 हजार रुपये आंकी गई है।

अशोक शर्मा की दुकान से एक साइकिल, चार जग, दो बड़ा हथौड़ा, रॉड सहित हजारों के सामानो की चोरी कर ली गई, जबकि राजकुमार ओझा व सुबोध महतो के गोदाम का चोरों ने ताला तोड़ा। हालांकि यहां से सामान की चोरी नहीं कर पाए।

chat bot
आपका साथी