Baba Baidyanath Temple में विधायक इरफान के प्रवेश पर भड़के सांसद निशिकांत, रासुका लगाने की कर डाली मांग

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बुधवार सुबह खुद को शिवभक्त बताते हुए बाबा बैद्यनाथ मंदिर देवघर में जाकर पूजा की। इसकी जानकारी मिली तो गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे भड़क गए। उन्होंने अंसारी द्वारा बाबा मंदिर में पूजा करने को धार्मिक भावना से खिलवाड़ करार दिया।

MritunjayWed, 14 Apr 2021 01:24 PM (IST)
सांसद निशिकांत दुबे और विधायक इरफान अंसारी ( फाइल फोटो)।

देवघर, जेएनएन। गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी पर धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। कहा कि जिस तरह काबा में गैर मुस्लिम नहीं जा सकते उसी तरह द्वादश ज्योतिर्लिंग बाबा बैद्यनाथ मंदिर में गैर हिंदू का प्रवेश नहीं हो सकता है। कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबा मंदिर में पूजा कर हिंदू धार्मिक भावना के साथ खिलवाड़ किया है। झारखंड सरकार जामताड़ा विधायक पर रासुका लगाए। देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो।

यह भी पढ़ें: अक्सर विवादों में रहने वाले Congress MLA Irfan Ansari पहुंचे बाबा बैद्यनाथ मंदिर, खुद को बताया शिवभक्त

दुने ने अपने आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि धार्मिक भावना फैलाने के आरोप में डीसी-एसपी को बर्खास्त कर देना चाहिए। क्योंकि डीसी मंदिर प्रबंधन के सचिव हैं। उन्होंने कहा कि आज की घटना से वह शर्मसार हैं। आज तक ऐसा नहीं हुआ। केंद्रीय मंत्री फारूख अबदुल्ला को लेकर वह मंदिर गए थे। लेकिन वह मंदिर प्रांगण तक ही गए थे। उनसे कहा गया था कि वह गर्भगृह नहीं जा सकते। और वह नहीं गए थे। आज इस घटना के लिए प्रशासन के दोनो वरीय पदाधिकारी जिम्मेदार हैं। इरफान ने ऐसा करके मधुपुर चुनाव में हिंदू-मुस्लिम भावना को भड़काने का काम किया है। कहा कि वह इस पूरे मामले को लेकर मुख्य सचिव से बात किए हैं। भाजपा चुनाव आयोग और मुख्य सचिव से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.