Godda Woman Molestation Case: कालेज कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, इंटरनेट मीडिया में अभियान चलाने वाले सवालों के घेरे में

Godda Woman Molestation Case गोड्डा कालेज के कर्मचारी बालमुकुंद दुबे ने आत्महत्या कर ली है। दुबे पर एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इससे वह आहत था। उसकी पत्नी का कहना है कि आरोप झूठा था।

By MritunjayEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:47 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:40 AM (IST)
Godda Woman Molestation Case: कालेज कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, इंटरनेट मीडिया में अभियान चलाने वाले सवालों के घेरे में
रेल पटरी पर पड़े शव को देखने के लिए जुटे लोग।

जासं, गोड्डा। गोड्डा कालेज के आरोपित कर्मी बालमुकुन्द दुबे ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है। गोड्डा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर शुक्रवार की तड़के कालेज कर्मी का शव रेल पटरी पर क्षत विक्षत स्थिति में बरामद किया गया। नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। दुबे की आत्महत्या के बाद इस मामले को लेकर इंटरनेट मीडिया में अभियान चलाने वाले सवालों के घेरे में आ गए हैं। दुबे खुद को बेकसूर बता रहे थे। दूसरी तरफ इंटरनेट मीडिया में उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। 

बता दें बीते बुधवार को बालमुकुंद दुबे पर महिला थाना में एक छात्रा की मां ने अश्लीलता के साथ फोन पर बात करने सहित घर में घुस कर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वहीं इस मामले में गुरुवार को गोड्डा कालेज में छात्रों की ओर से आरोपित कालेज कर्मी की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी की मांग पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। इसके बाद कालेज प्रशासन ने छात्र यूनियन के मांग पत्र को अनुशंसा के साथ विवि प्रशासन को कार्रवाई के लिए अग्रसारित कर दिया था। इस मामले में गुरुवार को ही आरोपित कर्मी की पत्नी ने नगर थाना में आवेदन देकर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली महिला पर बंधक बनाकर पति से एक लाख रुपये लेने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

अब इस मामले में आरोपित की ओर से खुदकुशी किये जाने के बाद शहर में चर्चा का बाजार गर्म है। मामले को तूल देने वाले कतिपय सोशल मीडिया एक्टिविस्ट के खिलाफ भी लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी