Indian Railways: पीपीपी मोड में गुड़्स शेड बनाकर धनबाद ने देश को दिखाया रास्ता, सीनियर डीसीएम को जीएम अवार्ड

आइआरटीएस एसोसिएशन ने भी धनबाद के सीनियर डीसीएम की इस उपलब्धि को ट्विटर पर शेयर किया है। झारखंड के भुरकुंडा में धनबाद रेल मंडल ने पीपीपी मोड वाले गुड्स शेड का निर्माण कराया है। इससे न माल लदान को बढ़ावा और स्थानीय स्तर पर कामगारों को रोजगार का विकल्प मिलेगा।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 07:35 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 08:12 AM (IST)
Indian Railways: पीपीपी मोड में गुड़्स शेड बनाकर धनबाद ने देश को दिखाया रास्ता, सीनियर डीसीएम को जीएम अवार्ड
कोरोना काल में जान गंवाने वाले रेलकर्मियों की याद में कैलेंडर जारी करते सीनियर डीसीएम।

धनबाद, जेएनएन। भारतीय रेल में धनबाद रेल मंडल का डंका बज गया है। माल लदान को बढ़ावा देने के लिए पीपीपी मोड पर बनने वाले गुड्स शेड निर्माण करने वाले देशभर के पहले रेल मंडल के रूप में धनबाद मंडल की पहचान बन गई है। गुड्स शेड निर्माण में सक्रिय भागीदारी निभाने वाले सीनियर डीसीएम अखिलेश कुमार पांडेय को जीएम अवार्ड से नवाजा गया है। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्व मध्य रेल महाप्रबंधक ललित चंद्र त्रिवेदी ने उन्हें 25 हजार का नगद पुरस्कार प्रदान किया।

Contract awarded for upgradation of Bhurkunda railway goods shed in Dhanbad division under public private partnership mode.

It will improve the infrastructure and enhance efficiency.

Best wishes to Shri Akhilesh Pandey #IRTS for spearheading the initiative.#IRTSMovingIndia

— IRTS Association (@IRTSassociation) January 23, 2021

आइआरटीएस एसोसिएशन ने भी धनबाद के सीनियर डीसीएम की इस उपलब्धि को ट्विटर पर शेयर किया है। झारखंड के भुरकुंडा में धनबाद रेल मंडल ने पीपीपी मोड वाले गुड्स शेड का निर्माण कराया है। इससे न सिर्फ माल लदान को बढ़ावा मिलेगा बल्कि स्थानीय स्तर पर कामगारों को रोजगार क विकल्प भी उपलब्ध होगा।  

कोरोना काल में जान गंवाने वाले रेलकर्मियों का कैंलेडर जारी

कोरोना काल में जान गंवाने रेल कर्मचारियों की याद में कैलेंडर जारी किा गया। इंडियन रेलवे टिकट चेङ्क्षकग स्टाफ ऑर्गेनाइजेशन की ओर से प्रकाशित कैलेंडर को सीनियर डीसीएम अखिलेश पांडेय ने विमोचन किया। मौके पर एसोसिएशन से जुड़े आसीफ वली,मुकेश कुमार,जेके गोस्वामी, चंद्रभूषण कुमार, नितेश कुमार, एके तिवारी, अशोक कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी