बिषधर के डंक से शादी घर में मातम, बरवाअड्डा के कुलबेड़ा में डोली के बदले उठी अर्थी Dhanbad News

पूनम धनबाद के बीसीसीएस कॉलेज की छात्रा थी। उसकी शादी कोलकाता में तय हुई थी। उसके पिता सत्येंद्र प्रसाद मूल रूप से बिहार के नवादा जिले के रहने वाले थे। एक दशक से घर बनाकर कुलबेड़ा में रहते थे। पूनम की माैत के बाद कुलबेड़ा में मातम का आलम है।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 01:45 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 01:45 PM (IST)
बिषधर के डंक से शादी घर में मातम, बरवाअड्डा के कुलबेड़ा में डोली के बदले उठी अर्थी Dhanbad News
बरवाअड्डा के कुलबेड़ा गांव की पूनम कुमारी ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, धनबाद। 23 वर्षीय पूनम कुमारी की 16 जुलाई को शादी थी। घर में शादी की तैयारी जोरों पर थी। बुधवार की रात हल्दी की रस्म हुई। पूनम और स्वजन काफी खुश थे। हल्दी के बाद पूनम अपने कमरे में सोने चली गई। कमरे में पहले से बिषधर बैठा था। उसने ने डंक मार दिया। स्वजन आनन-फानन में पूनम को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के कुलबेड़ा गांव में शादी की खुशियों के बीच मातम पसर गया। जिस घर से डोली उठनी थी वहां से गुरुवार को पूनम के पिता सत्येंद्र प्रसाद को अपनी बेटी की अर्थी उठानी पड़ी।

कोलकाता में तय हुई थी शादी

पूनम धनबाद के बीसीसीएस कॉलेज की छात्रा थी। उसकी शादी कोलकाता में तय हुई थी। पूनम के पिता सत्येंद्र प्रसाद मूल रूप से बिहार के नवादा जिले के रहने वाले थे। एक दशक से घर बनाकर कुलबेड़ा में रहते थे। पूनम की माैत के बाद कुलबेड़ा में मातम का आलम है।

सर्पदंश की बढ़ी घटना

इन दिनों धनबाद और आसपास के जिलों में सर्पदंश की घटना बढ़ गई है। प्रतिदिन धनबाद के एसएनएमएमसीएच में सांप काटने के मामले आ रहे हैं। तीन दिन पूर्व सर्पदंश से गिरिडीह के एक युवक की एसएनएमएमसीएच में मौत हो गई। मृतक उमेश सिंह गिरिडीह पीरटांड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पांच दिन पूर्व दुमका के भी एक युवक को सांप काट लिया था। इलाज के दौरान एसएनएमसीएच में उसकी भी मौत हो गई थी। बरसात के दिनों में सर्पदंश की घटनाएं बढ़ जाती है।

chat bot
आपका साथी