जिस दिन जेल से छूटेंगे, तुम्हारा ठिकाना लगा देंगे

संस अलकडीहा धनबाद जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर शूटर अमन सिंह का गुर्गा आनंद वर्मा ने जेल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 08:44 PM (IST)
जिस दिन जेल से छूटेंगे, तुम्हारा ठिकाना लगा देंगे
जिस दिन जेल से छूटेंगे, तुम्हारा ठिकाना लगा देंगे

संस, अलकडीहा : धनबाद जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर शूटर अमन सिंह का गुर्गा आनंद वर्मा ने जेल से लोदना क्षेत्र के दबंग भाजपा नेता सतीश महतो के भाई विकास महतो को फोन कर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी है। पुलिस रडार पर हमेशा रहनेवाले व पुलिस के लिए सरदर्द बने शातिर अपराधी आनंद की ओर से विकास को धमकी देने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सोमवार की दोपहर जेल से फोन कर कहा कि जिस दिन जेल से छूटेंगे, तुम्हारा ठिकाना लगा देंगे।

विकास ने इस संबंध में अलकडीहा ओपी पुलिस को आवेदन देकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। धमकी की सूचना मिलने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे हैं। ओपी प्रभारी आरके शर्मा ने मामले की जानकारी एसएसपी और एसपी को देकर जांच की कवायद में जुट गई है। मालूम हो कि दो माह पूर्व ही अलकडीहा, तिसरा, झरिया, बलियापुर थानों की पुलिस को खुलेआम बम और गोली से मारने एवं थानों को उड़ा देने की धमकी देनेवाला आनंद फिलहाल जेल की हवा खा रहा है। पुलिस ने उसे कई संगीन आपराधिक मामले में संलिप्तता व उसकी निशानदेही पर जब्त किए गए बम के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। लोदना क्षेत्र की नौ नंबर साइडिग के कांटा घर के पास से आनंद की गिरफ्तारी अलकडीहा पुलिस ने घेराबंदी कर की थी। इसी को लेकर आनंद ने भाजपा दबंग नेता सतीश महतो के भाई विकास को बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

सुदामडीह में आउटसोर्सिंग प्रबंधक मधुसूदन सिंह से रंगदारी के लिए गोली चलानेवाला आनंद, अमन सिंह गैंग के गुर्गो में एक है। आनंद के अलकडीहा क्षेत्र में होने को लेकर स्थानीय पुलिस पहले से ही परेशान थी। आनंद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली थी लेकिन जेल से विकास को धमकी देने के बाद पुलिस फिर परेशान हो गई है।

सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे किया फोन

गिरफ्तारी के इतने दिनों बाद आनंद ने सोमवार को दोपहर डेढ़ बजे जेल से मोबाइल पर विकास महतो को फोन कर कहा कि तुमने हमे पुलिस से पकड़वाकर ठीक नहीं किया। जिस दिन हम जेल से छूटेंगे तुम्हारा ठिकाना लगा दिया जाएगा। आनंद ने विकास को जब फोन किया, तब वह पहाड़ीगोड़ा आवास में था। आगे आनंद ने कहा कि तुम बहुत पैसा कमा रहे हो। हमें भी पहुंचा दो नहीं तो बुरे परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो। हालांकि विकास ने आनंद से कहा कि उसने उसको पुलिस से नहीं पकड़वाया है। इस मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

---

एक वर्ष से आपराधिक मामलों को लेकर चर्चा में आनंद

साउथ तिसरा गोल्डेन पहाड़ी धौड़ा निवासी राजमिस्त्री महेश वर्मा का बेटा आनंद वर्मा एक वर्ष से कई आपराधिक मामले में संलिप्त होने के कारण सुर्खियों में है। आनंद की खोज कई थानों की पुलिस लगातार कर रही थी। अंतत: आनंद अलकडीहा ओपी पुलिस के शिकंजे में आया। उसकी निशानदेही पर कई बम बरामद किया गया था। पुलिस की ओर से आनंद के अमन सिंह गैंग के गुर्गे में शामिल होने की बात कही गई थी। तब से आनंद आपराधिक मामलों को लेकर चर्चा में है।

chat bot
आपका साथी