दोस्त के साथ रेल टिकट खरीदने निकला तो समा गया काल के गाल में Dhanbad News

दुमका निवासी माथुर मिर्घा के पुत्र की इलाज के दौरान एनएनएमसीएच में मौत हो गई। मृतक कृष्ण मिर्घा को उसके घरवाले 15 जून 2021 की रात साढ़े 11 बजे के करीब एसएनएमसीएच में भर्ती कराया था। पिता माथुर मिर्घा का बयान भी दर्ज की है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:15 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:15 PM (IST)
दोस्त के साथ रेल टिकट खरीदने निकला तो समा गया काल के गाल में Dhanbad News
दुमका निवासी माथुर मिर्घा के पुत्र की इलाज के दौरान एनएनएमसीएच में मौत हो गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : दुमका निवासी माथुर मिर्घा के पुत्र की इलाज के दौरान एनएनएमसीएच में मौत हो गई। मृतक कृष्ण मिर्घा को उसके घरवाले 15 जून 2021 की रात साढ़े 11 बजे के करीब एसएनएमसीएच में भर्ती कराया था। सरायढेला पुलिस ने मृतक 23 वर्षीय कृष्ण मिर्घा के पिता माथुर मिर्घा का बयान भी दर्ज की है। अपने बयान में माथुर मिर्घा ने पुलिस को बताया है कि 15 जून 2021 को उनके पुत्र कृष्ण मिर्घा एक दोस्त वासुदेव राय के साथ उसकी बाइक से ट्रेन का टिकट निकलवाने के लिए के लिए फतेहपुरमोड़ गए थे। टिकट निकलवाने के बाद 15 जून समय दोपहर एक बजे के करीब बाइक से घर की ओर लौट रहे थे। इसी बीच करीब 3:10 बजे के फतेहपुर मोड़ से घर हेलापाथर के बीच रास्ते में मोहरबाना गांवके नजदीक आने के दौरान मेरा बेटा कृष्ण मिर्घा, वासुदेव राय उस मोटरसाइकिल से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दरअसल बाइक कासंतुलन बिगड़ने से पेड़ से टकरा गई। जख्मी हालत में दोनों को स्थानीय लोगों ने दुमका सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान वासुदेव राय को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके पुत्र कृष्ण मिर्घा को चिकित्सकों ने रात आठ बजे के करीब इलाज के लिए एसएनएमसीएच धनबाद रेफर

कर दिया था। यहां उसी दिन से उसका इलाज चल रहा था। बुधवार की रात साढ़े 11 बजे

उनके पुत्र कृष्णा मिर्घा की भी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मृतक के पिता माथुर मिर्घा ने पुलिस कोयह भी बताया है कि उनके पुत्र की मौत में किसी का कोई दोष नहीं है बल्कि बाइक का संतुलन बिगड़ने से दुर्घटना हुई और इसमें उसके साथ-साथ उसके दोस्त की भी जान चली गई। सरायढेला पुलिस मृतक के पिता के फर्दयान पर प्राथमिकी के लिए दुमका भेज रही है।

chat bot
आपका साथी