Jharkhand : सड़क हादसों में जीजा-साले समेत चार की मौत, देवरी में बाइक सावर ने राहगीर को मारी टक्कर

गिरिडीह जिले के देवरी में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं डुमरी में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग जख्मी हो गए।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 07:50 PM (IST)
Jharkhand : सड़क हादसों में जीजा-साले समेत चार की मौत, देवरी में बाइक सावर ने राहगीर को मारी टक्कर
Jharkhand : सड़क हादसों में जीजा-साले समेत चार की मौत, देवरी में बाइक सावर ने राहगीर को मारी टक्कर

धनबाद, जेएनएन। रविवार को गिरिडीह जिले के देवरी एवं डुमरी में हुई दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। देवरी थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ अस्पताल के निकट रविवार शाम जहां एक बाइक की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो आपस में जीजा-साले थे। वहीं डुमरी में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग जख्मी हो गए।

देवरी थाना अंतर्गत चतरो- खिजुरी मुख्य मार्ग पर होली क्रॉस हॉस्पिटल बेलाटाड़ के पास दो व्यक्ति एक पेड़ के नीचे बैठ कर खाना खाकर गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। तभी देवरी की तरफ एक बाइक सवार तेज गति से बाइक चलाते हुए आया और पेड़ के नीचे खड़े दोनो व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दिया। इसमें बाइक सवार व दोनों खड़े व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में बाइक सवार देवरी थाना क्षेत्र के गरहा टाड़ निवासी 35 वर्षीय दिल मोहमद अंसारी, भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के चौकी पन्ना गांव निवासी 62 वर्षीय जीतन ठाकुर एवं तिसरी थाना क्षेत्र के दुलियाकरन गांव निवासी 45 वर्षीय गुलाब चन्द्र ठाकुर शामिल हैं।

सूचना मिलते ही देवरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस देवरी थाना ले आई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए गिरिडीह भेज दिया है। गुलाम ठाकुर व जितेन ठाकुर दोनों जीजा साले थे। दोनों एक गर्भवती महिला का प्रसव करवाने को लेकर देवरी बेलाटांड़ होली क्रॉस अस्पताल आए थे। प्रसव हो जाने के बाद उक्त अस्पताल के बगल की सड़क के किनारे एक पेड़ के पास खाना खा रहे थे। तभी वे हादसे का शिकार हो गए।

इधर, घटना को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतकों के गांवों में मातम छाया हुआ है। घटना के बाद से बाइक सवार युवक मोहमद अंसारी की बिलखती मां रह-रहकर अचेत हो जा रही है। फिर अपने बेटे को याद कर रोने लगती हैं। देवरी थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा ने बताया कि उक्त घटना में तीन व्यक्ति की मौत हुई है। घटना कैसे घटी है, इसकी छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट खाने के बाद इसपर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी