बताइए विधायकजी ! इस शिलान्यास पॉलिटिक्स में काैन सा राज छिपा है Dhanbad News

सांसद पशुपति नाथ सिंह की गरिमामय उपस्थिति में विधायक राज सिन्हा के कर कमलों द्वारा शिलान्यास समारोह संपन्न हुआ। जबकि सांसद पशुपति नाथ सिंह उपस्थित नहीं थे।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 07:52 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 07:52 AM (IST)
बताइए विधायकजी ! इस शिलान्यास पॉलिटिक्स में काैन सा राज छिपा है Dhanbad News
बताइए विधायकजी ! इस शिलान्यास पॉलिटिक्स में काैन सा राज छिपा है Dhanbad News

पुटकी, जेएनएन। Jharkhand Assembly Election 2019 की घोषणा कब हो जाए कहा नहीं जा सकता। इसकी घोषणा कभी हो सकती है। ऐसे में उद्घाटन, शिलान्यास करने की होड़ लगी है। जल्दबाजी में शिलापट्टों को स्थायी तौर पर लगाने तक भी इंतजार नहीं किया जा रहा है। ऐसा ही वाकया पुटकी में देखने को मिला। धनबाद के भाजपा विधायक राज सिन्हा ने टेबल पर ही शिलापट्ट रख कर ही योजना का शिलान्यास कर दिया। उनके जाते ही शिलापट्ट को वहां से हटा लिया गया। इसकी चर्चा दिनभर इलाके में होती रही। लोग जानना चाह रहे हैं कि टेबल पर ही शिलापट्ट रख शिलान्यास के पीछे काैन सा राज छिपा है?

जानकारी के अनुसार करकेंद वॉटर टैंक (पनशाला) के समीप से केंदुआ खैरा पथ वाया मुंडा पट्टी एक किलोमीटर लंबी कालीकरण पथ का पुनर्निर्माण कार्य किया जाना है। इसका शिलान्यास सोमवार को धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने किया। जल्दबाजी में टेबलपर शिलापट्ट को रखकर दीवार से टिका दिया गया। विधायक के शिलान्यास के फौरन बाद वहां से शिलापट्ट को हटा लिया गया। लोग पूछ रहे थे कि आखिर यह जल्दबाजी क्यों?

शिलापट्ट् पर धनबाद के सांसद पीएन सिंह का नाम भी अंकित है। लिखा गया है-माननीय सांसद पशुपति नाथ सिंह की गरिमामय उपस्थिति में विधायक राज सिन्हा के कर कमलों द्वारा शिलान्यास समारोह संपन्न हुआ। जबकि सांसद पशुपति नाथ सिंह उपस्थित ही नहीं थे। इसे लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी