पुलिस पदाधिकारी, कर्मियों के लिए 2 अस्पतालों में रिजर्व रहेंगे बेड Dhanbad News

उपायुक्त सह अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार धनबाद उमा शंकर सिंह ने निरसा पॉलिटेक्निक तथा पीजी एक्सटेंशन एसएनएमएमसीएच में पुलिस कर्मियों के लिए बेड रिजर्व रखने का निर्देश दिया है। पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को वैश्विक महामारी का खतरा हो सकता है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 04:54 PM (IST)
पुलिस पदाधिकारी, कर्मियों के लिए 2 अस्पतालों में रिजर्व रहेंगे बेड  Dhanbad News
एसएनएमएमसीएच में पुलिस कर्मियों के लिए बेड रिजर्व रखने का निर्देश दिया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद  उमा शंकर सिंह ने निरसा पॉलिटेक्निक तथा पीजी एक्सटेंशन एसएनएमएमसीएच में पुलिस कर्मियों के लिए बेड रिजर्व रखने का निर्देश दिया है।

इस संबंध में उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के दौरान हमारे पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों की भूमिका महत्वपूर्ण है। ऐसे में यह भी संभावना है कि पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों को वैश्विक महामारी का खतरा हो सकता है।

इसलिए पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मियों के उचित स्वास्थ्य उपचार के लिए जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद ने निरसा पॉलिटेक्निक तथा पीजी एक्सटेंशन एसएनएमएमसीएच में आवश्यकता अनुसार पुलिस कर्मियों हेतु बेड रिजर्व रखने का निर्णय लिया है। साथ ही 108 एंबुलेंस की आवश्यकता को देखते हुए थाना प्रभारी संबंधित इंसिडेंट कमांडर से समन्वय स्थापित कर उसे अविलंब प्राप्त कर सकते हैं।

सदर अस्पताल के नन आईसीयू में 9 पारा चिकित्साकर्मियों की प्रतिनियुक्ति

सदर अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद श्री उमा शंकर सिंह ने तत्काल प्रभाव से 9 पारा चिकित्साकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की है।

इस संबंध में उपायुक्त ने कहा कि प्रतिनियुक्त पारा चिकित्साकर्मी तीन शिफ्ट में ड्यूटी करेंगे। सभी सदर अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डॉक्टर राजकुमार सिंह को अपना योगदान देंगे।

chat bot
आपका साथी