समाधान शिक्षादान ने मजबूत क‍िया उतना ही लो थाली में, व्यर्थ ना जाये नाली में का नारा Dhanbad News

शैक्षणिक संस्था समाधान शिक्षादान की नई पाठशाला की ओर से शनिवार को झरिया में अन्न नष्ट नहीं करने के लिए लोगों को जागरूक किया गया। स्वयं सेवकों और विद्यार्थियों ने फ्लैश डांस और नाटक कर उतना ही लो थाली में व्यर्थ ना जाए नाली में नारा दिया गया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 02:47 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 02:47 PM (IST)
समाधान शिक्षादान ने मजबूत क‍िया उतना ही लो थाली में, व्यर्थ ना जाये नाली में का नारा Dhanbad News
शैक्षणिक संस्था समाधान शिक्षादान की नई पाठशाला की ओर से अन्न नष्ट नहीं करने को लेकर जागरूक क‍िया गया। (जागरण)

झरिया, जेएनएन : शैक्षणिक संस्था समाधान शिक्षादान की नई पाठशाला की ओर से शनिवार को झरिया में अन्न नष्ट नहीं करने के लिए लोगों को जागरूक किया गया।  समाधान संस्था से जुड़े स्वयं सेवकों और विद्यार्थियों ने  फ्लैश डांस और नाटक कर उतना ही लो थाली में व्यर्थ ना जाए नाली में नारा दिया गया।

झरिया के अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क के किनारे फ्लैश डांस व नुक्कड़ नाटक के माध्यम से समाधान की टीम ने लोगों से अन्न नष्ट ना करने की अपील की।  फ्लैश डांस व नुक्कड़ नाटक को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। नाटक  के माध्यम से टीम ने लोगों को बताया  कि जिस तरह से कुछ लोग अन्न की बर्बादी करते हैं। वहीं दूसरी ओर गरीब लोगों को भूखे पेट भी सोना पड़ता है।

इसलिए अन्न यानी भोजन को उतना ही ले थाली में की व्यर्थ ना जाए नाली। टीम की ओर से प्रस्तुत  किए गए फ्लैश डांस व नुक्कड़ नाटक ने लोगों को आकर्षित किया। सभी ने टीम के कार्य की सराहना की। अन्न व भोजन बर्बाद नहीं करने का संकल्प लिया।  जागरूकता कार्यक्रम में समाधान के संस्थापक चंदन सिंह, बिट्टू, रविंद्र, टीपू, साहिल, सूरज, स्नेहा,  सोनी, प्रतिभा, निधि व टीम के अनेक लोग थे।

chat bot
आपका साथी