सिटी एसपी की मौजूदगी में साढ़े पांच घंटे बाद मुक्त हुए हत्यारे के स्वजन

संस लोयाबाद ड्रोन कैमरे की निगरानी में पुलिस ने करीब साढ़े पांच घंटे बाद आरोपियों के स्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 08:08 PM (IST)
सिटी एसपी की मौजूदगी में साढ़े पांच घंटे बाद मुक्त हुए हत्यारे के स्वजन
सिटी एसपी की मौजूदगी में साढ़े पांच घंटे बाद मुक्त हुए हत्यारे के स्वजन

संस, लोयाबाद: ड्रोन कैमरे की निगरानी में पुलिस ने करीब साढ़े पांच घंटे बाद आरोपियों के स्वजनों को उनके घर से सुरक्षित बाहर निकाल कर अपने साथ ले गई। ग्रामीण खून के बदले खून की बात करते हुए पुलिस से आरोपितों के स्वजनों को उनके हवाले करने की मांग कर रहे थे। जिला से शस्त्र पुलिस बल मंगाया गया। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। सीटी एसपी आर राम कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पहले ड्रोन कैमरे से इलाके का मुआयना किया गया। इसके बाद वे खुद घर के अंदर गए। पहले आरोपित के दादा को घर से बाहर निकाला गया, उसके बाद उसकी मां पत्नी और भाई को निकाला। इस दौरान महिलाओं द्वारा पत्थर फेंका गया। थोड़ी देर बाद थाना में एसडीएम सुरेंद्र कुमार पहुंचे। आरोपित के पिता सीताराम चौहान लोयाबाद कोलियरी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं।

मौके पर सीटी एसपी आर. रामकुमार के अलावा केंदुआडीह अंचल इंस्पेक्टर वीर कुमार, पुटकी इंस्पेक्टर सरोज सिंह, बैंक मोड़ इंस्पेक्टर रणधीर कुमार, लोयाबाद थानेदार चुन्नू मुर्मू, जोगता थानेदार पंकज कुमार वर्मा, तेतुलमारी थानेदार मनीष कुमार, एसआई अमित मार्डी, शमी अंसारी, दिवाकर वर्मा, सोमा उरांव, दुंबी पड़ैया, केपी यादव आदि शामिल हैं।

------------------

आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन

पुलिस द्वारा आरोपितों के घर से निकाल कर ले जाने के बाद मृत युवक के स्वजनों व ग्रामीणों ने सीटी एसपी से आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए सजा दिलाने की मांग की। सीटी एसपी ने स्वजनों और ग्रामीणों को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

--------------

काफी मिलनसार था रोहन

रोहन काफी मिलनसार व मृदुभाषी युवक था। ऐसा गांव वालों का कहना है। लोगों का कहना था कि वह तो जल्दी किसी से बात भी नहीं करता था।

--------------------

दो पड़ोसियों के बीच मारपीट में एक युवक की हत्या हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आर राम कुमार, सीटी एसपी

chat bot
आपका साथी