निरसा में जीटी रोड से हथियार के साथ गया जिले का पांच अपराधी गिरफ्तार

निरसा पुलिस ने गश्ती के दौरान संदिग्ध अवस्था में एनएच-टू पर आमडंगा से गया जिले का पांच अपराधी गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 09:04 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 09:04 PM (IST)
निरसा में जीटी रोड से हथियार के साथ गया जिले का पांच अपराधी गिरफ्तार
निरसा में जीटी रोड से हथियार के साथ गया जिले का पांच अपराधी गिरफ्तार

संस, निरसा : निरसा पुलिस ने गश्ती के दौरान संदिग्ध अवस्था में एनएच-टू पर आमडंगा स्थित मां काली होटल के समीप खड़ी कार (बीआर 02 एक्स 3200) से पांच लोगों को एक रिवाल्वर, एक कट्टा, 11 गोली, दो चाकू, सात मोबाइल व नकद 26000 रुपए के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी जीटी रोड व अन्य मार्ग पर लूटपाट और अवैध हथियार सप्लाई का काम करते हैं। पकड़े गए सभी लोग बिहार स्थित गया जिले के पहाड़पुर के रहने वाले हैं। गुरुवार को पांचों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

एसडीपीओ पीतांबर सिंह खेरवार ने निरसा थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि गोविदपुर थाना क्षेत्र समेत जिले में बढ़ते आपराधिक घटना को देखते हुए निरसा थाना प्रभारी सुभाष सिंह, एसआइ विनय कुमार यादव, देवीदास मुर्मू, एएसआइ सारिक खान व सशस्त्र बल के सहयोग से एनएच टू पर सघन गश्ती अभियान चलाने के दाौरान यह कामयाबी मिली।

बुधवार की रात गश्ती के दौरान आमडांगा के पास के पास संदिग्ध अवस्था में गाड़ी को देखकर पूछताछ की गई। तलाशी में गाड़ी से एक रिवाल्वर, एक देसी कट्टा, 11 गोली समेत दो चाकू बरामद हुए। गया जिले के फतेहपुर थाना अंतर्गत पहाड़पुर निवासी मनीष रंजन, गौतम कुमार, आलोक कुमार, लालू कुमार एवं अमिताभ सुमन को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भादवी की धारा 399, 402, 25(1 -बी) 26, 35 आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि यह सभी जीटी रोड एवं अन्य मार्गों पर वाहनों को लूटपाट करने का काम करते हैं। अवैध हथियार की सप्लाई का भी काम करते हैं। उपरोक्त लोगों के बारे में गया से भी जानकारी ली जा रही है। इन लोगों के आपराधिक इतिहास को खंगालने का प्रयास किया जा रहा है। प्रेस वार्ता में थाना प्रभारी सुभाष सिंह, एएसआइ रंधीर कुमार , वीर अभिमन्यु मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी