गोविदपुर के एसएलजी साइडिग में ताबड़तोड़ फायरिंग

धर्माबांध ओपी क्षेत्र के गोविदपुर एसएलजी साइडिग में शुक्रवार की देर शाम ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:10 PM (IST)
गोविदपुर के एसएलजी साइडिग में ताबड़तोड़ फायरिंग
गोविदपुर के एसएलजी साइडिग में ताबड़तोड़ फायरिंग

संवाद सहयोगी, कतरास: धर्माबांध ओपी क्षेत्र के गोविदपुर एसएलजी साइडिग में शुक्रवार की देर शाम नकाबपोश अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। अपराधियों ने कम से कम पांच-छह राउंड फायरिंग की। इतना ही नहीं, वहां काम कर रहे कर्मियों के साथ गाली-गलौज भी की।

दूसरी बार अपराधी शुक्रवार की रात्रि करीब डेढ़ बजे 12-13 की संख्या में आ धमके और कर्मचारियों को गाली देनी शुरू कर दी। अपराधियों द्वारा करीब आधे घंटे के बाद वे लोग नीमतल्ला की ओर चलते बने। इससे पूर्व अपराधियों ने एसएलजी साइडिग के कार्यालय के बाहर लगे लाइट को तोड़ दिया और बाहर बैठे कार्यरत कर्मियों से लोडिग लिपिक राजेश चतुर्वेदी के बारे में पूछताछ की।

घटना की खबर पाकर जीएम धर्मेंद्र मित्तल, पीओ केके सिन्हा, धर्माबांध ओपी प्रभारी पुनीत मिज सहित सीआइएसएफ के जवान मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। कर्मियों से पूछताछ की। भयभीत कर्मियों ने जैसे ही लोडिग लिपिक राजेश की जानकारी दी, अपराधियों ने उनके दरवाजे पर धक्का मारना शुरू कर दिया। दरवाजा टूटते ही बदमाश अंदर प्रवेश कर गए। रात्रि पाली में कार्यरत लोडिग राजेश तथा एक अन्य परिवहन कंपनी के कर्मी राजेश कुमार उस कमरे के दूसरे दरवाजे से निकल कर भाग निकले और अपनी जान बचाई। उक्त सभी नकाबपोश रखे हथियार से लैस थे। घटना के बाद एसएलजी साइडिग में कार्यरत सभी कोल कर्मियों एवं प्राइवेट कर्मियों के बीच दहशत है।

अपराधियों ने कमरे में रखे आठ माइनिग कैप लैंप भी उठाकर ले भागे है। ब्लाक फोर के पीओ केके सिन्हा ने धर्माबांध ओपी पुलिस को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने छह अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

-------------------

एसएलजी साइडिग गोली चलने की घटना की लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है।

पुनीत मिज, प्रभारी, धर्माबांध ओपी

chat bot
आपका साथी