झरिया की बैग, प्लास्टिक दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों के सामान जले

संस झरिया लक्ष्मनिया मोड़ के पास रानी सती मंदिर के बगल में अंकित स्टोर बैग व प्लास्टिक की

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:21 PM (IST)
झरिया की बैग, प्लास्टिक दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों के सामान जले
झरिया की बैग, प्लास्टिक दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों के सामान जले

संस, झरिया : लक्ष्मनिया मोड़ के पास रानी सती मंदिर के बगल में अंकित स्टोर बैग व प्लास्टिक की दुकान में गुरुवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग से 21 लाख का सामान जलने की बात कही जा रही है। आग लगने से क्षेत्र में भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी झरिया थाना पुलिस को दी। झरिया थानेदार पंकज कुमार झा पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने आग लगने की जानकारी झरिया अग्निशमन विभाग को दी। दमकल वाहन के साथ कर्मी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लोगों ने पुलिस को बताया कि दुकान बाहर से बंद था। अचानक आग की लपटें बाहर आने लगीं। यह देख आसपास के लोग भागने लगे। दुकान में बैग, प्लास्टिक का सामान व अटैची होने के कारण आग ने भयानक रूप ले लिया।

दुकान के ऊपर ही लोगों के घर भी हैं। आग को बढ़ते देख सभी अपने घरों से बाहर निकल गए। दुकान के मालिक अंकित केसरी ने बताया कि लाकडाउन के कारण काफी दिनों से दुकान बंद थी। आज दुकान खोले थे। शाम को दुकान बंद कर घर चले आए थे। रात को अचानक आग लगने की सूचना मिली। दुकान आकर देखा तो सारे सामान जल कर नष्ट हो चुके थे। दुकान में लगभग 16 लाख के सामान थे। पुलिस छानबीन में जुटी है।

----------------------

समय पर आग को काबू करने से बच गईं कई दुकानें

स्थानीय लोगों ने कहा कि समय पर आग पर काबू पाने से कई दुकानें बच गईं। आग को काबू में करने के लिए दुकान के शटर को तोड़ना पड़ा। लोगों ने कहा कि आग इतनी तेज थी कि कई दुकानों को अपनी चपेट में ले सकती थी। रानी सती मंदिर की दीवार भी आग की चपेट में आ गई। हालांकि कोई नुकसान नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी