बीसीसीएल कर्मी की संदेहास्पद मौत मामले में थाना में यूडी केस दर्ज

जियलगोरा चेक पोस्ट के पास रहने वाले बीसीसीएल कर्मी यमुना की संदेहास्पद स्थिति में हुई व एक घर से उसका शव बरामद करने के बाद जोड़ापोखर थाना पुलिस ने मंगलवार को यूडी केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 06:24 PM (IST)
बीसीसीएल कर्मी की संदेहास्पद मौत मामले में थाना में यूडी केस दर्ज
बीसीसीएल कर्मी की संदेहास्पद मौत मामले में थाना में यूडी केस दर्ज

जामाडोबा : जियलगोरा चेक पोस्ट के पास रहने वाले बीसीसीएल कर्मी यमुना की संदेहास्पद स्थिति में हुई व एक घर से उसका शव बरामद करने के बाद जोड़ापोखर थाना पुलिस ने मंगलवार को यूडी केस दर्ज किया है। एसएनएमएमसीएच में यमुना के शव के पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने बिसरा को सुरक्षित रख लिया है। जांच के लिए इसे बाहर भेजा जाएगा।

इसके बाद ही यमुना की मौत हत्या है या आत्महत्या इसका खुलासा हो पाएगा। मृतक के बड़ा पुत्र कृष्णा ने पुलिस को बताया कि उसे पता नहीं है कि किस सूदखोर के डर से पिताजी भागे-भागे फिरते थे। जिस घर में पिता यमुना का शव मिला है। उस घर के मालिक बजरंगी भुइयां दो वर्ष पूर्व ही घर छोड़कर अपने पैतृक गांव बिहार नवादा चले गए हैं। कृष्णा ने कहा कि उसके दादा 70 वर्ष पूर्व जियलगोरा आए थे। हमारा परिवार बिहार नवादा जिला के बुधवारा गांव का रहनेवाला है।

थाना प्रभारी राजदेव सिंह का कहना है कि यमुना की मौत के बाद प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानकर थाना में यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। सूदखोर के बारे में पुलिस छानबीन में जुटी है। बेसरा की रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। टाइगर जवान की पिटाई करने वाला गया जेल

धनसार : धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया में टाइगर जवान के साथ मारपीट के मामले में धनसार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित सूरज यादव को मंगलवार को जेल भेज दिया। टाइगर के जवान नितेश कुमार ने सूरज के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, वर्दी फाड़ने और मारपीट कर जख्मी करने का मामला दर्ज कराया है। मालूम हो कि जुआ खेल को रोकने गए टाइगर जवान को सूरज ने सोमवार को बरमसिया में पिटाई कर दी थी।

chat bot
आपका साथी