Indian Railways News: बर्थ पर पड़ा था शव और दौड़ती रही दून एक्सप्रेस, दहशत के बीच बैठे थे यात्री; फिर क्या

दून एक्सप्रेस के एस-6 कोच की 17 नंबर सीट पर यात्री का शव पड़ा था। उसकी मृत्यु वाराणसी से पहले ही हो गई थी। जानकारी मिलते ही यात्रियों के होश उड़ गए। मरने से पहले यात्री लगातार खांस रहा था। यात्रियों ने मान लिया कि कोरोना से मृत्यु हुई है।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:25 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:49 AM (IST)
Indian Railways News: बर्थ पर पड़ा था शव और दौड़ती रही दून एक्सप्रेस, दहशत के बीच बैठे थे यात्री; फिर क्या
ऋषिकेश-हावड़ा के बीच चलती दून एक्सप्रेस ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। ट्रेन लाश लेकर दौड़ती रही और यात्री संक्रमण फैलने के दहशत के बीच बैठे रहे। घंटों बैठे रहने के बाद भी लाश हटाने का कोई बंदोबस्त नहीं हुआ। स्टेशन आते रहे, फरियाद होती रही और ट्रेन लाश लेकर दौड़ती रही। आखिरकार जब एक यात्री ने ट्विटर पर रेल मंत्रालय को खटखटाया तब जाकर महकमे की नींद खुली और लाश को ट्रेन से नीचे उतारा गया। वाकया योग नगरी ऋषिकेश से हावड़ा जा रही दून एक्सप्रेस से जुड़ा है।

@PiyushGoyal @RailMinIndia @RailwaySeva Sir, There has been a death in Doon special train (03010) which started from Rishikesh and bound to Howrah. The man who expired has no ticket, has been sick and been traveling in S6-17. He has been constantly coughing. Tbc

— jeswanthsaigopi (@Jeswanth_S_Gopi) April 12, 2021

वाराणसी स्टेशन से पहले हो गई थी यात्री की माैत

ट्रेन की स्लीपर कोच एस-6 के साइड लोअर वाली सीट (17 नंबर) पर सफर कर रहे यात्री की तबीयत बेहद खराब थी। वह लगातार खांस रहा था। समय पर इलाज न मिलने से ट्रेन में ही उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर एस-6 कोच के सभी यात्रियों में दहशत फैल गया। सभी यही मान रहे थे कि हो न हो यात्री की मौत कोरोना की वजह से ही हुई है। संक्रमण फैलने के डर से पूरी कोच में डर फैल गया था। जब घंटों ट्रेन में लाश पड़ी रही और सैकड़ों किलोमीटर का फासला गुजर गया तो जसवंत साईं गोपी नाम के शख्स ने ट्विटर पर घटना को शेयर किया। उन्होंने लिखा कि करण काल में भी रेलवे की व्यवस्था हैरान करने वाली है। ट्रेन में की यात्री की मौत हो चुकी है और उसकी लाश को हटाने का बंदोबस्त नहीं किया जा रहा है। इससे उस कोच में सफर कर रहे दूसरे यात्रियों में कोरोना फैलने का डर समा गया है।

@rpfecrdhn Complaint No. ECR/117. Please take necessary action. Intimate to this office.

— RPF East Central Rly (@rpfecr) April 12, 2021

गया स्टेशन पर उतारा गया शव

ट्वीट के बाद रेलवे हरकत में आ गई। गया स्टेशन पर शव को उतारा गया। आरपीएफ ने ट्वीट कर बताया कि दून एक्सप्रेस के गोमो पहुंचने पर वहां सब इंस्पेक्टर पी मिंज ने ट्रेन को अटेंड किया था। उस ट्रेन में शिकायतकर्ता नहीं मिले पर दूसरे यात्रियों ने बताया कि गया में आरपीएफ और डॉक्टर की मौजूदगी में लाश को उतार दिया गया है।

chat bot
आपका साथी