ससुर करना चाहता था गंदा काम, बहू ने विरोध किया तो पति ने कहा-तलाक... तलाक... तलाक...

महिला ने शिकायत में कहा है कि ससुर कमरे में आकर छेड़खानी करने लगे। इसका वह विरोध की और चिल्लाने लगी तो पति आए और कहने लगे कि हर बार पिता पर वह झूठा आरोप जड़ती है। इसी पर आक्रोशित होकर पति ने मौखिक रूप से तलाक दे दिया।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:32 PM (IST)
ससुर करना चाहता था गंदा काम, बहू ने विरोध किया तो पति ने कहा-तलाक... तलाक... तलाक...
महिला ने ससुर का विरोध किया तो पति ने दिया तलाक ( सांकेतिक फोटो)।

बोकारो, जेएनएन। माराफारी थाना पुलिस एक महिला की शिकायत पर इसके ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। महिला का पति मौखिक रूप से तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया। पुलिस जांच में जुट गई है। माराफारी थाना इलाके की रहने वाली महिला ने दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि उसकी शादी मुफस्सिल थाना इलाके के एक गांव में 2 नवंबर 2019 को हुई थी। शादी के समय पिता दस लाख रुपये नकद, तीन लाख रुपये के जेवर, और चार लाख रुपये का फर्नीचर समेत अन्य सामान दिए थे। ससुराल में कुछ दिनों तक तो ठीक ठाक रहा लेकिन इसके बाद अल्टो कार की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। पिता इसके बाद डेढ़ लाख रुपये पति व ससुर को दिए। एक माह तक इसके बाद उसके साथ बुरा बर्ताव नहीं हुआ।

शुरू से ही ससुर की बुरी नियत

एक माह बाद फिर से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। पति कहने लगे कि अगर पिता एक हफ्ते के अंदर रुपये नहीं दिए तो वह उसे तलाक दे देगा। ससुर की बुरी नियत उसपर रहती थी। वह छेड़खानी भी करते थे। इसका विरोध करने पर ससुर पीटते भी थे। 12 जून को पेट में दर्द हुआ तो ससुराल में दवा लाने को कही। ससुर ने एक पुड़िया लाकर दिया। इसे खाते ही उसे नींद आ गई। रात में ससुर कमरे में आकर छेड़खानी करने लगे। इसका वह विरोध की और चिल्लाने लगी तो पति आए और कहने लगे कि हर बार पिता पर वह झूठा आरोप जड़ती है। इसी पर आक्रोशित होकर पति ने मौखिक रूप से तलाक दे दिया।

तलाक के बाद धनबाद से पहुंचा दिया बोकारो

पति ने तलाक देने के बाद सारा जेवर सामान छीन कर पति सिवनडीह लाकर सड़क पर उसे छोड़ दिया। ससुराल पक्ष के लोग अभी पुटकी धनबाद में रहते हैं। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी