ससुर करता था यौन शोषण, भैंसुर को नहीं म‍िला मौका तो कर द‍िया फोटो वायरल Bokaro Crime News

बरमसि‍या ओपी क्षेत्र न‍िवासी एक महि‍ला ने अपनेससुर पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। सा‍थ ही भैंसुर पर एवं पड़ोसी पर अश्‍लील फोटो वायरल करने का मामला बरमस‍िया ओपी में दर्ज कराया है। आवेदन में कहा गया है क‍ि पीड़‍ित की शादी वर्ष 2019 में हुई थी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:51 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 12:18 PM (IST)
ससुर करता था यौन शोषण, भैंसुर को नहीं म‍िला मौका तो कर द‍िया फोटो वायरल Bokaro Crime News
बरमसि‍या ओपी क्षेत्र न‍िवासी एक महि‍ला ने अपनेससुर पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

चंंदनक‍ियारी, जेएनएन। बरमसि‍या ओपी क्षेत्र न‍िवासी एक महि‍ला ने अपनेससुर पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया   है। सा‍थ ही भैंसुर पर एवं  पड़ोसी पर अश्‍लील फोटो वायरल करने का मामला बरमस‍िया ओपी में दर्ज कराया है। आवेदन में कहा गया है क‍ि पीड़‍ित की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। शादी के बाद से ही पत‍ि उसे नापसंद करते हुए कभी भी उसके साथ शारीर‍िक संबंध नहीं बनाया। कुछ द‍िनों बाद आरोपी ससुर उसके मायकेवालों व उसे जान से मारने की धमी देते हुए पीड़‍िता के साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी दौरान आरोपी ससुर द्वारा पीड़‍िता का अश्‍लील फोटो भी खींंच ल‍िया गया।

उस फोटो को द‍िखाते हुए इसे वायरल करने की धमकी देते हुए बाद में पीड़‍िता का भैंसुर भी उसके साथ शारीर‍िक संबंध बनाना चाहा। जब उसकी इच्‍छा पूरी नहीं हुई तो आरोपी भैंसुर ने पड़ोसी के साथ म‍िलकर उसका अश्‍लील फोटो वायरल कर द‍िया। इसकी जानकारी म‍िलते ही पीड़‍िता के मायकेवालों ने ससराल पहुंचकर बेटी से पूछताछ की। जब ससुर भैंसुर का कारनामा उजागर हुआ तो पीड़‍िता ने बरमस‍िया ओपी पहुंचकर घटना की ल‍िख‍ित श‍िकायत करते हुए मामला दर्ज कराया। बरमस‍िया ओपी पुल‍िस पड़ताल में जुटी है।

chat bot
आपका साथी