गोलकडीह में पानी से भरी सड़क पर धान रोपकर जताया विरोध

संस तिसरा पानी से भरी जर्जर झरिया-बलियापुर सड़क पर गोलकडीह के पास रविवार को बिरसा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:50 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:50 PM (IST)
गोलकडीह में पानी से भरी सड़क पर धान रोपकर जताया विरोध
गोलकडीह में पानी से भरी सड़क पर धान रोपकर जताया विरोध

संस, तिसरा : पानी से भरी जर्जर झरिया-बलियापुर सड़क पर गोलकडीह के पास रविवार को बिरसा मुंडा सेना के लोगों ने धान रोपकर विरोध जताया। कहा कि 15 दिन के अंदर बीसीसीएल प्रबंधन झरिया-बलियापुर मुख्य सड़क को जयरामपुर मोड़ से मोहरीबांध-कुजामा तक मरम्मत नहीं कराई तो बाध्य होकर कंपनी की कोयला ट्रांसपोर्टिंग व डिस्पैच को ठप कर देंगे। बिरसा मुंडा सेना के पंकज वाल्मीकि ने कहा कि जयरामपुर मोड़ से लेकर मोहरीबांध साइडिग व झरिया रेलवे गेट तक सड़क की स्थिति खराब है। कांटा घर के पास सड़क पर काफी कीचड़ व फिसलन हो गई है। प्रतिदिन कई लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। बच्चे, महिलाएं व आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं, लेकिन बीसीसीएल प्रबंधन ध्यान नहीं दे रहा है।

जिला प्रशासन और सरकार भी चुपचाप है। धनबाद व झरिया के जनप्रतिनिधि भी गंभीर नहीं हैं। इसलिए सड़क पर उतरकर आंदोलन को बाध्य हुए। कहा कि आज केवल धनरोपनी की गई है। जल्द सड़क की मरम्मत नहीं हुई तो आनेवाले दिनों में एक भी कोयला लोड वाहन को सड़क से नहीं जाने देंगे। बिरसा मुंडा सेना की ओर से एक ज्ञापन परियोजना पदाधिकारी गोलकडीह को दिया गया। लोगों ने सड़क की जर्जर हालत के लिए बीसीसीएल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है।

मौके पर पंकज वाल्मीकि, अमीर बाउरी, दीपक साह, रवि बाउरी, सत्यनारायण, मनोज बाउरी, रवि बाल्मीकि, सोनू बाल्मीकि, विलास भुइयां, शुभम, सुशील, राजकुमार, सुनील, अमन आदि थे।

chat bot
आपका साथी