निरसा में ऊर्जा मित्रों को सात माह से मानदेय भुगतान नहीं

संवाद सहयोगी थापरनगर निरसा विद्युत सब स्टेशन अंतर्गत कार्यरत ऊर्जा मित्रों के प्रतिनिधिमंडल सो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:35 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:35 PM (IST)
निरसा में ऊर्जा मित्रों को सात माह से मानदेय भुगतान नहीं
निरसा में ऊर्जा मित्रों को सात माह से मानदेय भुगतान नहीं

संवाद सहयोगी, थापरनगर : निरसा विद्युत सब स्टेशन अंतर्गत कार्यरत ऊर्जा मित्रों के प्रतिनिधिमंडल सोमवार को बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता को मांग पत्र सौंपा। ऊर्जा मित्रों का कहना है कि सात माह से मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है। इसके कारण सभी लोगों की पारिवारिक स्थिति काफी दयनीय हो गई है। अगर मानदेय का भुगतान नहीं हुआ तो मंगलवार से उपभोक्ताओं के यहां से मीटर रीडिग व बिलिग का काम बंद कर देंगे। कार्यपालक अभियंता ने ऊर्जा मित्रों को आश्वस्त किया कि वह वरीय पदाधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द मानदेय का भुगतान करवाने का प्रयास करेंगे।

---------------

झारखंड आंदोलनकारी सुजन महतो का निधन, शोक

संस, निचितपुर: बड़की बौआ निवासी झारखंड आंदोलनकारी 75 वर्षीय सुजन महतो का निधन रविवार की रात घर में ही हो गई। वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। गांव में लोगों के बीच मातम फैल गया। झामुमो के जिला सचिव पवन महतो, सांसद प्रतिनिधि द्वय नरेश महतो, दयानंद महतो, शिवनंदन महतो, शिव प्रसाद महतो, महेश कुम्हार, संतोष रवानी, महादेव महतो, तरुण महतो, दिनेश रवानी, देवनारायण महतो, उत्तम कुमार दत्ता, कमल रवानी, बबलू महतो आदि उनके घर पहुंचे। पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किया। शोकाकुल स्वजनों को सांत्वना दिया।

-------------

लटानी मध्य विद्यालय प्रांगण में लगाया गया नेत्र जांच शिविर

संस, पूर्वी टुंडी : मध्य विद्यालय लटानी प्रांगण में पारस अस्पताल जामताड़ा की ओर से निश्शुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया गया। नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. आर कुमार मंडल ने शिविर में पहुंचनेवाले लोगों की आंख की जांच की और आवश्यक सलाह दी गई। नेत्र जांच शिविर में शामिल दिलीप कुमार ने बताया कि सुदूरवर्ती इलाकों में जरूरतमंद लोगों की सेवा करना ही उनका उद्देश्य है। जो गरीब पैसों के अभाव में अपने आंखों का उचित इलाज नहीं करा पाते वैसे लोगों की पारस अस्पताल मदद करता है। निश्शुल्क मोतियाबिद का ऑपरेशन तक किया जाता है।

chat bot
आपका साथी