तोपचांची के गणेशपुर गांव पहुचा हाथियों का झुंड, ग्रामीण दहशत में Dhanbad News

टुंडी में आतंक मचाने के बाद 22 हाथियों का झुंड सोमवार की देर रात तोपचांची प्रखंड के पहाड़ के तलहटी पर बसे गणेशपुर गांव पहुच गया जिसके कारण ग्रामीण रात भर भयभीत रहे । रेवतलाल महतो के मकई की फसल तथा उनके घर को हल्का सा छति पहुचाया है ।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 03:28 PM (IST)
तोपचांची के गणेशपुर गांव पहुचा हाथियों का झुंड, ग्रामीण दहशत में Dhanbad News
किसान रेवतलाल महतो के मकई की फसल तथा उनके घर को हल्का सा छति पहुचाया है ।

जागरण संंवाददात, तोपचांची: टुंडी में आतंक मचाने के बाद 22 हाथियों का झुंड सोमवार की देर रात तोपचांची प्रखंड के पहाड़ के तलहटी पर बसे गणेशपुर गांव पहुच गया जिसके कारण ग्रामीण रात भर भयभीत रहे । हालांकि हाथियों के झुंड ने यहां ज्यादा नुकसान नही पहुचाया केवल गांव के श्यामडीह टोला के किसान रेवतलाल महतो के मकई की फसल तथा उनके घर को हल्का सा छति पहुचाया है । लेकिन उसके बावजूद गांव में हाथियों के आने से ग्रामीण रात भर दहसत में रहे । ग्रामीणों ने बताया कि हाथियों के झुंड में 22 हाथी थे जिसमें 4 बच्चे हाथी थे पाहाड कि तलहटी से गांव में प्रवेश किये ।

हाथियों की झुंड आने की सूचना के बाद वन विभाग की टीम रात को मशालचियों को लेकर गांव पहुची जिसके बाद हाथियों को पहाड़ी तलहटी से उपर की ओर भगाया गया। उक्त सम्बंध में आरएफयो एके मंजुल ने बताया कि हाथियों के झुंड को गांव से दूर भगा दिया गया है एक किसान के फसल को हाथियों ने नुकसान पहुचाया है जिसका मुयायना किया जाएगा जल्द ही किसान को मुवावजा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी