सेल्फ लॉक डाउन में गए जिला के सभी इलेक्ट्रिक डीलर Dhanbad News

धनबाद इलेक्ट्रिक ट्रेडर्स एसोसिएशन के आह्वान पर मंगलवार से जिला के सभी इलेक्ट्रिक दुकानदार सेल्फ लीक डाउन पर चले गए हैं। यह लॉक डाउन तीन दिनों तक रहेगा। इस सेल्फ लॉक डाउन को लेकर बैंक मोड़ हीरापुर पुराण बाजार पुलिस लाइन झरिया और कतरास की दुकानें बंद रही।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:57 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:57 AM (IST)
सेल्फ लॉक डाउन में गए जिला के सभी इलेक्ट्रिक डीलर Dhanbad News
बैंक मोड़, हीरापुर, पुराण बाजार, पुलिस लाइन, झरिया और कतरास की दुकानें बंद रही।

 जागरण संवाददाता, धनबाद : धनबाद इलेक्ट्रिक ट्रेडर्स एसोसिएशन के आह्वान पर मंगलवार से जिला के सभी इलेक्ट्रिक दुकानदार सेल्फ लीक डाउन पर चले गए हैं। यह लॉक डाउन तीन दिनों तक रहेगा। इस सेल्फ लॉक डाउन को लेकर बैंक मोड़, हीरापुर, पुराण बाजार, पुलिस लाइन, झरिया और कतरास की दुकानें बंद रही। इस सेल्फ लॉक डाउन की घोषणा को लेकर एसोसिएशन के सचिव राजीव शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सेल्फ लॉक डाउन जरूरी है। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रीक ट्रेडर्स ने सेल्फ लॉकडाउन का यह निर्णय जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए लिया है। इस मामले को लेकर एसोसिएशन की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई थी और गुरुवार तक इसे जारी रखने का निर्णय लिया गया था। गुरुवार को शाम फिर से एक बैठक की जाएगी और स्थिति की समीक्षा करने के बाद दुकानों को खाेलने या नहीं खोलने पर निर्णय लिया जाएगा। साथ ही अन्य सभी बिजली सामान व्यवसायियों से यह आग्रह किया गया कि वे भी दुकानों को तीन दिनों तक बंद रखें। एसोसिएशन ने जिले के नर्सिंग होम में बेड बढ़ाने के निर्णय का स्वागत किया और जिला प्रशासन से मांग किया है कि रैपिड एंटीजेन टेस्ट की व्यवस्था करायी जाए।

बैंक मोड़ चैम्बर ने भी की अपील : इधर बैंक मोड़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने कहा है कि दुकानदार अपनी इच्छा अनुसार सेल्फ लॉक डाउन का निर्णय ले सकते हैं। चैम्बर अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया ने कहा कि सरकार यदि लॉक डाउन का निर्णय लेती है तो वे पूरी तरह से सरकार के साथ हैं।

chat bot
आपका साथी