केबल बिछाने के दौरान रघुवर नगर चौक के पास फटा पाईप लाखों लीटर बह रहा पानी Dhanbad News

धनबाद वार्ड नंबर 23 के रघुवर नगर में अंडरग्राउंड केबल बिछाने के चक्कर में पेयजल आपूर्ति पाइप लाइन में छेद हो जाने के कारण लाखों लीटर पानी 36 घंटा से बह रहा है। लेकिन विभाग की ओर से सूचना दिए जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई है ।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:08 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:08 PM (IST)
केबल बिछाने के दौरान रघुवर नगर चौक के पास फटा पाईप लाखों लीटर बह रहा पानी Dhanbad News
विभाग की ओर से सूचना दिए जाने के बाद भी इस और कार्रवाई नहीं की गई है। (जागरण)

जागरण संवाददाता, धनबाद: धनबाद वार्ड नंबर 23 के रघुवर नगर में अंडरग्राउंड केबल बिछाने के चक्कर में पेयजल आपूर्ति पाइप लाइन में छेद हो जाने के कारण लाखों लीटर पानी 36 घंटा से बह रहा है। लेकिन विभाग की ओर से सूचना दिए जाने के बाद भी इस और कार्रवाई नहीं की गई है । लगातार पानी का बहाव जारी है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि केबल बिछाने का काम कॉलोनी में किया जा रहा है। अंडरग्राउंड केबल करने के दौरान ही पाईप में छेद हो गए और रविवार से ही पानी बह रहा है । रघुवर नगर चौक पर ही काफी जल जमा हो गया है और आने वाले जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है।  सबसे बड़ी बात यह है कि जहां धनबाद पेयजल संकट से झेल रही है, वही लाखों गैलन पानी बेकार में बह रहा है।

वर्जन

अंडरग्राउंड केबलिंग का काम किया जा रहा है। लेकिन केबलिंग करने के बाद उसे समतलीकरण करना है। लेकिन यह काम नहीं हो रहा । जहां-तहां गड्ढे करके छोड़ दिए जा रहे हैं । पेयजल का पाइप लाइन 3 दिन से फटा हुआ है और पानी का बहाव हो रहा है। लेकिन विभाग को भी चिंता नहीं है कि कैसे इसकी मरम्मत की जाए।एमबी वैद्य, रघुवर नगर, धनबाद

लगातार हो रहे पानी के बहाव के कारण लोगों को चौक चौराहे से गुजरना भी मुश्किल हो गया है। सबसे दिक्कत रात्रि में हो रही है। पानी का बहाव हो रहा है और साइड में गड्ढे भी है । ऐसे में दुर्घटना की आशंका काफी है। विभाग को सूचना दी गई है लेकिन अब तक कार्य शुरू नहीं हुआ है लगातार पानी का बहाव जारी है।

विनय राय, रघुवर नगर, धनबाद

chat bot
आपका साथी