Dumka By Election 2020: झूठ बोलकर जनता को ठग रही हेमंत सरकार, किसानों का कर्ज अब तक नहीं हुआ माफ : बाबूलाल

Dumka By Election 2020 भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार को किसान विरोधी बताया। कहा कि सरकार विधानसभा के पटल पर झूठ बोलती है। किसानों के कर्ज माफी की घोषणा हेमंत सरकार ने सदन में किया था लेकिन अब तक किसानों की कर्ज माफी नहीं हुआ है।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:23 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:33 PM (IST)
Dumka By Election 2020: झूठ बोलकर जनता को ठग रही हेमंत सरकार, किसानों का कर्ज अब तक नहीं हुआ माफ : बाबूलाल
बुधवार को सभा को संबोधित करते भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ।

दुमका, जेएनएन। तीन नवंबर को होने वाले मतदान से पहले भाजपा ने दुमका विधानसभा उपचुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार को भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी सदर प्रखंड दुमका के मकरो में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए हेमंत सरकार को किसान विरोधी बताया। कहा कि सरकार विधानसभा के पटल पर झूठ बोलती है। किसानों की कर्ज माफी को लेकर हेमंत सोरेन की सरकार ने सदन में घोषणा किया था, लेकिन अब तक किसानों की कर्ज माफी नहीं हुई है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि यह सरकार झूठे वादे करके सत्ता पर काबिज हुई है। नौ महीना से ज्यादा समय सरकार बने हुए हो गया है, लेकिन हेमंत सरकार के पास गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है। बाबूलाल ने कहा कि राज्य की विधि-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। अफसरशाही चरम पर है। थाने का दरोगा महिलाओं को सरेआम बेइज्जत करता है, लेकिन सरकार उसका कुछ नहीं कर पाती है। कहा कि गरीब व आदिवासी की बहू-बेटियों के साथ आए दिन दुष्कर्म और अत्याचार हो रही है, लेकिन हेमंत सरकार को इसकी तनिक भी परवाह नहीं है।

उन्होंने दुमका उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. लुइस मरांडी को जीताने की अपील करते हुए कहा कि यह मौका है कि यहां के मतदाता हेमंत सोरेन से बदला चुकता कर सकें। कहा कि जिस तरीके से हेमंत सोरेन ने दुमका सीट से इस्तीफा दिया है और यहां के मतदाताओं का अपमान किया है। ठीक उसी तरह से इस चुनाव में झामुमो को हराकर मतदाताओं को इस अपमान का बदला लेना चाहिए। इसके अलावा बाबूलाल मरांडी ने मालभंडारो, पेलनीबांध समेत कई क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित कर मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में गोलबंद किया। इस मौके पर कई पार्टी नेता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी