मनईटांड़ से कार सहित पांच लाख रुपये लेकर फरार हो गया चालक

धनसार गिरिडीह के सरिया निवासी सह एचपी गैस शाखा सरिया के प्रोपराइटर उत्कर्ष अग्रवाल का

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:25 PM (IST)
मनईटांड़ से कार सहित पांच लाख रुपये लेकर फरार हो गया चालक
मनईटांड़ से कार सहित पांच लाख रुपये लेकर फरार हो गया चालक

धनसार : गिरिडीह के सरिया निवासी सह एचपी गैस शाखा सरिया के प्रोपराइटर उत्कर्ष अग्रवाल का चालक रिकू कुमार मनईटांड़ टेंपल रोड के पास से शनिवार की देर शाम पांच लाख रुपये सहित कार लेकर फरार हो गया। उत्कर्ष की शिकायत पर धनसार थाना पुलिस ने चालक रिकू के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस टेंपल रोड के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पड़ताल की। दूसरी ओर रविवार की शाम चालक रिकू के पिता महेश प्रसाद भी धनसार थाना पहुंचे। उत्कर्ष पर साजिश के तहत पुत्र का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। उत्कर्ष ने पुलिस को बताया कि उसके घर में बहन की शादी है। इसलिए आवश्यक खरीदारी करने के लिए पांच लाख रुपये अपनी कार में रखकर कोलकाता के लिए रवाना हुए थे। वाहन में मेरे अलावा एक सहयोगी था। कार सरिया निवासी चालक रिकू चला रहा था। मैंने रुपया चालक की नजर से बचाते हुए छुपाकर कार में ही रखा था। सरिया से कोलकाता जाने के दौरान अपने फूफा को साथ ले जाने के उद्देश्य से रतनजी रोड धनबाद आने का मन बनाया। कार लेकर मनईटांड़ टेंपल रोड पहुंचा। यहां पहुंचते ही अपने सहयोगी के साथ उतरकर फूफा का घर खोजने चला गया। वापस लौटकर देखा कि चालक रिकू वाहन लेकर फरार हो गया है। इसकी सूचना धनसार थाना पुलिस को दी।

----

स्कूटी पर सवार संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस :

धनसार थाना पुलिस ने टेंपल रोड पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। पता चला कि जिस जगह कार खड़ी थी, वहां एक स्कूटी पर तीन लोग सवार होकर पहुंचे। इसके बाद कार के अंदर से किसी ने स्कूटी सवार को पैसे दिए। पैसे लेने के बाद स्कूटी सवार वहां से चला गया। स्कूटी के जाते ही चालक भी वाहन लेकर हावड़ा मोटर की ओर चला गया। पुलिस पड़ताल कर रही है कि कार से पैसा लेने वाले स्कूटी सवार कौन थे।

----

उत्कर्ष के मोबाइल से बात करने पर चालक को हुई रुपये कार में रखने की जानकारी :

कार में पांच लाख रुपये की जानकारी चालक रिकू को नहीं थी। लेकिन कार में मोबाइल पर बात करते हुए उत्कर्ष ने किसी को रुपये रखने की जानकारी दी थी। तभी चालक रिकू को भी कार में रुपये रखने की जानकारी हुई। उत्कर्ष ने पुलिस को बताया कि दो साल पूर्व रिकू उसके प्रतिष्ठान में काम करता था। कुछ कारण से उसे काम से निकाल दिया था। रिकू को पांच सौ रुपये मजदूरी देने की बात कहकर कार चलाने के लिए लाया था।

---

शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा।

- जयराम प्रसाद, धनसार थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी